जम्मू-कश्मीरः पुलवामा और शोपियां में मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर, एक पाकिस्तानी
Advertisement

जम्मू-कश्मीरः पुलवामा और शोपियां में मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर, एक पाकिस्तानी

जम्मू कश्मीर के शोपियां और पुलवामा जिलों में शुक्रवार को दो अलग-अलग जगहों पर मुठभेड़ों में चार आतंकवादियों और उनके एक ''सक्रिय साथी'' को ढेर कर दिया गया.

फाइल फोटो

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर पुलिस ने शनिवार को बताया कि पुलवामा में शुक्रवार को पुलिस बल और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में ढेर किए गए दो आतंकवादियों में से एक पाकिस्तानी था. मुठभेड़ में ढेर हुए दोनों ही दहशतगर्दों का संबंध आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से था. जम्मू कश्मीर के शोपियां और पुलवामा जिलों में शुक्रवार को दो अलग-अलग जगहों पर मुठभेड़ों में चार आतंकवादियों और उनके एक ''सक्रिय साथी'' को ढेर कर दिया गया.

पुलिस के एक प्रवक्ता ने इसके बारे में जानकारी देते हुए बताया कि दक्षिण कश्मीर के अवंतीपुरा इलाके के मीदूरा में पुलिस और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादियों में से एक की पहचान त्राल के डारगनी गुंड निवासी यवार अहमद नजर और दूसरे आतंकवादी की शिनाख्त पाकिस्तानी के रूप में हुई है. उसका कूट नाम उमर था.

जम्मू-कश्मीरः पिछले 4 महीने में 61 सुरक्षाकर्मी हुए शहीद, 11 नागरिकों की भी मौतः MEA

उन्होंने बताया कि पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक दोनों आतंकियों का संबंध प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन जैश ए मोहम्मद से था. सुरक्षा प्रतिष्ठानों और आम लोगों पर हमलों समेत कई आतंकी घटनाओं में उनकी तलाश थी. प्रवक्ता ने बताया कि मुठभेड़ स्थल से हथियार एवं गोला-बारूद समेत अन्य सामग्री मिली है. (इनपुटः भाषा)

ये भी देखे

Trending news