जम्मू कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर

यह मुठभेड़ उस वक्त शुरू हुई जब छिपे हुए आतंकियों ने सेना की राष्ट्रीय राइफल, सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस की ज्वाइंट पेट्रोलिंग पार्टी पर फायरिंग कर दी

जम्मू कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर
(फाइल फोटो)

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुलवामा जिले में मंगलवार सुबह भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबर है. पुलवामा के द्रबगाम में आतंकियों ने सेना, सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस की ज्वाइंट पेट्रोलिंग टीम पर फायरिंग कर दी. जिसके बाद यहां मुठभेड़ शुरू हो गई. दोनों तरफ से हुई फायरिंग में अब तक 2 आतंकियों के मारे जाने की खबर है. मारे गए आतंकियों के पास से हथियार भी बरामद हुए हैं.

यह मुठभेड़ उस वक्त शुरू हुई जब छिपे हुए आतंकियों ने सेना की राष्ट्रीय राइफल, सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस की ज्वाइंट पेट्रोलिंग पार्टी पर फायरिंग कर दी. सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों पर जवाबी फायरिंग की जिसमें पहले तो एक आतंकी को ढेर किया गया. 

मारे गए पहले आतंकी का नाम इरफन अहमद बताया जा रहा है, इस आतंकी के पास से मिले आई कार्ड से पता चला है कि यह आतंकी संगठन हिजुबल मुजाहिद्दीन के लिए काम करता था. यह साल 2017 से एक्टिव था. 

यह भी पढ़ेंः- कश्मीर के मुद्दे पर मुस्लिम संगठनों ने किया प्रस्ताव पास, भारत सरकार से की यह मांग

इसके अलावा जो दूसरा आतंकी मारा गया है उसका नाम इरफान शेख बताया जा रहा है और यह भी ए कैटगरी का आतंकी था. इरफान शेख साल 2016 में हिजबुल में भर्ती हुआ था. ताजा जानकारी के मुताबिक इलाके में और भी आतंकियों के छिपे होने की सूचना है. सर्च ऑपरेशन जारी है.

(इनपुट मनीष शुक्ला और खालिद हुसैन)