close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जम्मू कश्मीर: वार्निंग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताय़ा कि आतंकवादियों के साथ आज सुबह गोलीबारी होने के बाद एक मुठभेड़ शुरू हो गई, जो काफी देर तक चली. 

जम्मू कश्मीर: वार्निंग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर
स बीच एहतियात उपायों के तोर पर अनंतनाग के कुछ हिस्सों में मोबाइल इंटरनेट को निलंबित कर दिया गया है.

श्रीनगरः जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले के वर्निनग के नौगाम इलाके में शनिवार को आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच गोलीबारी की के बाद एक आतंकवादी ढेर हो गया है. भारतीय सेना ने आतंकी का शव भी बरामद कर लिया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताय़ा कि आतंकवादियों के साथ आज सुबह गोलीबारी होने के बाद एक मुठभेड़ शुरू हो गई, जो काफी देर तक चली. अधिकारी ने बताया कि गोलीबारी बंद होने के बाद तलाशी अभियान चलाया गया, जिसके बाद आतंकवादी के शव को बरामद किया गया है. 

जंगलों के बीच छिपे हो सकते हैं आतंकी
अधिकारी ने कहा कि इलाक़े जंगलों में इसके वन अन्य छिपे हुए आतंकवादियों की तलाश में समय लगेगा. सूत्रों के अनुसार मारे गए आतंकवादी की पहचान डोरू के पंजथ के इकबाल अहमद के रूप में हुई है और माना जाता है कि वह आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से जुड़ा हुआ था. 

मोबाइल और इंटरनेट सेवा पर लगी रोक
वहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो अन्य आतंकवादी घने जंगल का फायदा उठाकर भाग निकले होंगे, हालांकि यह इलाका अभी भी घेरे में है. इस बीच एहतियात उपायों के तोर पर अनंतनाग के कुछ हिस्सों में मोबाइल इंटरनेट को निलंबित कर दिया गया है. गौरतलब है शुक्रवार को भी पुलवामा के लस्सिपोर में एक मुठभेड़ में चार आतंकियों को भारतीय सेना ने मार गिराया था.