जयपुर: सीएम की जनसुनवाई कार्यक्रम में फरियादियों का लगी भीड़, मिले निर्देश

इस दौरान मुख्यमंत्री ने एक-एक करके सभी की समस्याएं सुनी और अधिकारियों को समाधान के लिए निर्देशित किया.

जयपुर: सीएम की जनसुनवाई कार्यक्रम में फरियादियों का लगी भीड़, मिले निर्देश
जनसुनवाई कार्यक्रम में मौजूद सीएम अशोक गहलोत. (फोटो साभार: twitter.com)

जयपुर: राजधानी जयपुर(Jaipur) में सीएम अशोक गहलोत(CM Ashok Gehlot) के आवास पर सोमवार को जन सुनवाई हुई. इस दौरान प्रदेश के विभिन्न जिलों से नागरिक सीएम हाउस पहुंचे हुए थे. इस दौरान मुख्यमंत्री ने एक-एक करके सभी की समस्याएं सुनी और अधिकारियों को समाधान के लिए निर्देशित किया.

इस दौरान राजस्थान के निकाय चुनाव में हाइब्रिड फार्मूले और लॉटरी निकलने के बाद बदले समीकरणों के तहत कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं के अलावा टिकट के कई दावेदारों ने सीएम से मुलाकात की. इनके अलावा बड़ी संख्या में सामाजिक संगठनों के पदाधिकारी भी ज्ञापन लेकर सीएम हाउस पहुंचे. 

जनसुनवाई कार्यक्रम के दौरान सीएम हाउस पर सोमवार को मुख्यमंत्री गहलोत से वैसे परिवार और बच्चों ने मुलाकात की जो हर साल दशहरे पर रावण बनाने का काम करते हैं. इस बार बरसात की वजह से हुए नुकसान की भरपाई की मांग को लेकर सीएम हाउस पहुंचे इन लोगों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुआवजे की मांग की. 

मुख्यमंत्री ने इन बच्चों और उनके परिवार से मुलाकात की और अधिकारियों को समाधान के लिए निर्देशित भी किया है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.