close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अलवर में जीप चालक ने की सुरक्षा गार्ड को कुचलने की कोशिश, जानिए पूरा मामला

अलवर जिले की बहरोड़ थाने की घटना के बाद भी अपराधियों के हौसले थमने का नाम नहीं ले रहा है. अलवर शहर के एक मॉल के बाहर हुई यह घटना पुलिस को नकारा साबित करने के लिए काफी है.

अलवर में जीप चालक ने की सुरक्षा गार्ड को कुचलने की कोशिश, जानिए पूरा मामला
घटना 13 सितंबर की है.

अलवर: राजस्थान (Rajasthan)के अलवर जिले(Alwar) में बदमाशों (Criminals) के हौसले कम होने का नाम नहीं ले रहा है. उन्हें किसी भी तरह का खौफ नहीं है. इसी तरह की एक घटना का वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है. इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. 

अलवर शहर के मनुमार्ग पर स्थित एक मॉल (Mall) के बाहर एक जीप को पार्किंग में खड़ी करने के लिए कहना सुरक्षा गार्डों को भारी पड़ा. 13 सितंबर को एक जीप जिसका नंबर RJ32UA 5036 13 था. उस दिन शाम को करीब 8 बजे कुछ युवक मॉल पर आते है. इस दौरान पार्किंग को लेकर वहां खड़े गार्डो से कुछ कहा सुनी होती है. इस पर कंडक्टर साइड में बैठा युवक तैश में उतरता है और ड्राइविंग कर रहे युवक को जबरदस्ती नीचे उतारता है. फिर गाड़ी को आगे ले जाकर वापस बैक कर आता है और गाड़ियों को तोड़ता हुए सुरक्षा कर्मियों को कुचलने के प्रयास करता है.

इस घटना के दौरान सुरक्षा गार्डों ने बमुश्किल अपनी जान बचाई. इस मामले में 14 तारीख को शहर कोतवाली में मामला दर्ज कराया जा चुका है. इसके अलावा गाड़ी नंबर और सीसीटीवी फुटेज पुलिस को उपलब्ध करा दी गयी. लेकिन पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई. स्थानीय लोग पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर रहे हैं.