close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झालावाड़: बदमाशों ने काजी पर किया लाठियों से हमला, मामले की जांच में जुटी पुलिस

मामले की जानकारी मिलने पर आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे व शहर काजी को घायल अवस्था में झालावाड़ के जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया.

झालावाड़: बदमाशों ने काजी पर किया लाठियों से हमला, मामले की जांच में जुटी पुलिस
मामला पुरानी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है.

महेश परिहार, झालावाड़: शहर के काजी हाफिज अब्दुल रहमान पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है, शहर काजी अब्दुल रहमान पर शुक्रवार देर शाम दो युवकों ने उस समय लाठियों से जानलेवा हमला कर दिया जब वह अपने घर से बच्चों को पढ़ाने के लिए कहीं जा रहे थे. 

इसी दौरान वहां बाइक सवार दो युवक पहुंचे और उन पर पीछे से लाठियों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. जिससे उनके हाथ और पैरों में गंभीर चोटें आई हैं. शहर काजी हाफिज अब्दुल रहमान ने किसी तरह भागकर एक घर में घुस कर अपनी जान बचाई. इसके बाद हमलावर दोनों युवक मौके से फरार हो गए.

मामले की जानकारी मिलने पर आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे व शहर काजी को घायल अवस्था में झालावाड़ के जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया. जहां उनका उपचार जारी है. वहीं मामले की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और हमलावर युवकों की तलाश शुरू कर दी है. 

मामला पुरानी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है. सारे मामले में शहर काजी अब्दुल रहमान ने 2 नामजद हमलावर युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. वहीं देर रात तक कोतवाली थाना पुलिस हमलावर युवकों की तलाश में सरगर्मी से जुटी हुई थी.