close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झालावाड़: बेकाबू ट्रैक्टर ट्रॉली नाले में गिरी, चालक समेत आधा दर्जन लोग घायल

हालांकि, राहत की बात ये रही की हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई और सभी की जान बच गई.सभी घायलों को मौके पर मौजूद लोगों ने रेस्कयू कर नाले से बाहर निकाला

झालावाड़: बेकाबू ट्रैक्टर ट्रॉली नाले में गिरी, चालक समेत आधा दर्जन लोग घायल
प्रतीकात्मक तस्वीर

महेश परिहार, झालावाड़: जिले के पिड़ावा के समीप एक ट्रैक्टर ट्रॉली के बेकाबू होकर नाले में गिरने से हादसा हो गया. ट्रैक्टर ट्रोली पर आधा दर्जन के करीब लोग सवार थे. जिन्हें हल्की चोटें आई हैं. वंही हादसे में ट्रैक्टर चालक भी घायल हुआ है. हादसे के बाद घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.

जाहिर है प्रदेश में हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा. अक्सर रफ्तार की वजह से वाहन हादसों का शिकार हो जाते हैं. ऐसा ही मामला पिड़ावा थाना क्षेत्र के सेमली चौहान से खड़कपुरा की ओर जाने वाले रास्ते पर दिखा जब एक ट्रैक्टर ट्रोली बेकाबू होकर नाले में जा गिरी. वहीं हादसे के सामने आने के बाद मौके पर मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया. ट्रैक्टर ट्रोली पर आधा दर्जन से ज्यादा लोग सवार थे. हादसा इतना जबरदस्त था की सभी ट्रैक्टर ट्रोली सवार लोगों को चालक समेत चोट आई और घायल हो गए.

हालांकि, राहत की बात ये रही की हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई और सभी की जान बच गई.सभी घायलों को मौके पर मौजूद लोगों ने रेस्कयू कर नाले से बाहर निकाला और अस्पताल पंहुचाया. सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है.

दरअसल, ट्रैक्टर ट्रोली के बेकाबू होकर हादसे का ये कोई पहला मामला नहीं है अक्सर ऐसे मामले सामने आते हैं. जिसमें बेकाबू होकर वाहन हादसे का शिकार हो जाते हैं. इस मामले में प्रथमदृष्टया तेज गती हादसे का कारण बताई जा रही है. जिसमें ड्राइवर की लापरवाही कहीं न कहीं जिम्मेदार है.