झारखंड में बंगले पर 'सियासी जंग' 9 महीने बाद भी जारी, अब मंत्री ने कही ये बात
Advertisement

झारखंड में बंगले पर 'सियासी जंग' 9 महीने बाद भी जारी, अब मंत्री ने कही ये बात

मंत्री हाजी हुसैन अंसारी की मानें तो जो बंगले में पहले से रह रहे हैं उनका मोह अभी तक भंग नहीं हुआ है. भले ही सरकार ने वो बंगला हमें रहने के लिए दिया है, लेकिन पिछले मंत्री का मोह भंग होने तक हमें इंतजार करना पड़ रहा है.

झारखंड में बंगले पर 'सियासी जंग' 9 महीने बाद भी जारी, अब मंत्री ने कही ये बात

रांची: झारखंड (Jharkhand) में बंगला वाली सियासत आज भी जारी है. पिछले 9 महीने से मंत्री हाजी हुसैन अंसारी (Haji Hussain Ansari) अपने आवंटित बंगले के खाली होने का इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि पिछली सरकार में ये आवास नवीन जायसवाल (Navin Jaiswal) को आवंटित हुआ था. लेकिन आदेश के बाद भी उन्होंने इसे अभी तक इसे खाली नहीं किया है.

मंत्री हाजी हुसैन अंसारी की मानें तो जो बंगले में पहले से रह रहे हैं उनका मोह अभी तक भंग नहीं हुआ है. भले ही सरकार ने वो बंगला हमें रहने के लिए दिया है, लेकिन पिछले मंत्री का मोह भंग होने तक हमें इंतजार करना पड़ रहा है. उन्होंने आगे कहा कि पिछले 9 महीने से हम उस शुभ मुहूर्त का इंतजार कर रहे हैं कि कब पिछले मंत्री वो बंगला खाली करेंगे और कब हम उसमें जाकर रहेंगे. 

ये भी पढ़ें:- Sushant Suicide Case: सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, अब CBI करेगी जांच

उन्होंने विपक्ष का मकसद समझाते हुए कहा, 'वो चाहते हैं हम कुछ करें, पर हम झगड़ा नहीं करेगें. हम ऐसा कुछ नहीं करेगें जिससे उन्हें पॉइंट मिले.' उन्होंने कहा कि हमने सीएम और भवन निर्माण विभाग से बात की है. सब लोग लगे हुए हैं. वहीं नवीन जायसवाल का कहना है कि, ''बात बंगले की नहीं है, सिस्टम की है. ये तो सरकारी आवास है, मेरा कोई निजी आवास नहीं है. लेकिन जब हम अन्याय के खिलाफ जनता के लिए लड़ते है तो विधायको के खिलाफ अन्याय क्यों. ये व्यक्तिगत लड़ाई नहीं सिस्टम से लड़ाई है.''

VIDEO

Trending news