close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झुंझुनूं नगरपालिका में टेंडर को लेकर हुआ विवाद, पूर्व चेयरमैन को मिली जान से मारने की धमकी

राजस्थान के झुंझुनूं की चिड़ावा नगर पालिका में निर्माण कार्यों के टैंडर को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. दो दिन पहले जहां पूर्व पार्षद और वर्तमान पार्षद के पति सुरेश भूकर और जेईएन रमेशकुमार के बीच तीखी नोंक-झोंक हो गई थी. वहीं अब इस मामले में एक और नया मोड़ आया है. 

झुंझुनूं नगरपालिका में टेंडर को लेकर हुआ विवाद, पूर्व चेयरमैन को मिली जान से मारने की धमकी
पूर्व चेयरमैन सुभाष शर्मा ने कहा कि चुनाव आते ही नगरपालिका में दहशतगर्दी का माहौल पैदा हो रहा है.

संदीप केडिया, झुंझुनूं: राजस्थान के झुंझुनूं की चिड़ावा नगर पालिका में निर्माण कार्यों के टेंडर को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. दो दिन पहले जहां पूर्व पार्षद और वर्तमान पार्षद के पति सुरेश भूकर और जेईएन रमेशकुमार के बीच तीखी नोंक-झोंक हो गई थी. वहीं अब इस मामले में एक और नया मोड़ आया है. 

वर्तमान चेयरमैन मधु शर्मा के पति एवं पूर्व चेयरमैन सुभाष शर्मा ने एक ऑडियो सार्वजनिक किया है. जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि उन्हें, पूर्व पार्षद एवं वर्तमान पार्षद पति सुरेश भूकर ने मारने की धमकी दी है. इस ऑडियो में सुरेश भूकर कह रहे हैं कि यदि टेंडरों के वर्क ऑर्डर निकाले जाते हैं तो इसके परिणाम गंभीर होंगे. 

साथ ही कहा है कि इसके बाद मरने और मारने के अलावा उनके पास कोई चारा है. वहीं पूर्व चेयरमैन सुभाष शर्मा ने कहा कि चुनाव आते ही नगरपालिका में दहशतगर्दी का माहौल पैदा करने की कोशिश की जा रही है. उन्हें धमकी दी जा रही है. साथ ही मुकदमों में फंसाने तक की चेतावनी दी जा रही है लेकिन वो झूकने वाले नहीं हैं. 

इधर, सुरेश भूकर ने आरोपों को नकारा है. उन्होंने किसी प्रकार की बातचीत से इंकार किया है और उलटा पूर्व चेयरमैन सुभाष शर्मा पर ठेकेदारों की दलाली का आरोप लगाया है. बहरहाल, नगरपालिका चुनाव में अभी समय बचा है. बिगड़ते माहौल में जनप्रतिनिधियों की बदजुबानी और मरने-मारने की धमकियां वास्तव में माहौल को बिगाड़ेंगी.