close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झुंझुनूं: एडीजे बीना गुप्ता के पति के साथ मारपीट के 2 आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ जारी

 झुंझुनूं (Jhunjhunu) के चिड़ावा में एडीजे बीना गुप्ता के पति डॉ. अमित गोयल के साथ मारपीट करने के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

झुंझुनूं: एडीजे बीना गुप्ता के पति के साथ मारपीट के 2 आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ जारी
प्रतीकात्मक तस्वीर

संदीप केडिया, चिड़ावा (झुंझुनूं): झुंझुनूं (Jhunjhunu) के चिड़ावा में एडीजे बीना गुप्ता के पति डॉ. अमित गोयल के साथ मारपीट करने के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

एएसपी नरेंद्र सिंह मीणा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में पुलिस ने देवरोड के देवेंद्र और सौरभ को गिरफ्तार किया है. वहीं, खेतड़ी के मानोता गांव निवासी अमित को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. आरोपियों को देवरोड से गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि टीम में कार्यवाहक थानाधिकारी देवेंद्र यादव के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल सुनील कुमार, दलीप पूनिया, महावीर, महीपाल शामिल थे. 

जानिए पूरा घटनाक्रम
आपको बता दें कि 27 सितंबर की रात एडीजे के पति डॉ. अमित गोयल भरतपुर से चिड़ावा आ रहे थे. इस दौरान बाईपास पर एक गाड़ी से उनकी गाड़ी टकरा गई. हालांकि वहां से वे गाड़ी लेकर मालानियों के मोहल्ले स्थित एडीजे के फ्लैट पर पहुंचे. इसी दौरान जिस गाड़ी को टक्कर लगी वो गाड़ी भी उनके पीछे-पीछे आ गई. गाड़ी रुकते ही पीछे की गाड़ी में सवार देवेंद्र और सौरभ नीचे उतरे और गोयल को गाड़ी से बाहर निकालकर मारपीट करने लगे. इस दौरान पीछे की गाड़ी में अमित भी मौजूद था. शोर शराबा सुनकर लोग इकट्ठे हो गए. मौके पर एडीजे बीना गुप्ता भी पहुंची. घटना के दौरान व्यापार मंडल अध्यक्ष महेश मालानी ने युवकों से समझाइस कर मौके से रवाना किया. फिलहाल मामले में पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.