close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जोधपुर: युवक की हत्या कर आरोपियों ने नहर में फेंका शव, मामला दर्ज

मंगलवार रात को आपस में लड़ाई झगड़ा हुआ था. उसके पश्चात मुलजिमों के द्वारा मृतक श्यामलाल की हत्या कर शव नहर में फेंक दिया गया.

जोधपुर: युवक की हत्या कर आरोपियों ने नहर में फेंका शव, मामला दर्ज
प्रतीकात्मक तस्वीर

देचू: जोधपुर के देचू पुलिस थाना क्षेत्र के सुख मंडला के युवक की हत्या कर शव इंदिरा गांधी लिफ्ट कैनाल में फेंक दिया गया. वहीं इस मामले में मृतक श्यामलाल के भाई भला राम ने देचू थाने में कई जनों के खिलाफ षड्यंत्र पूर्वक हत्या कर शव नहर में फेंकने का मामला दर्ज करवाया है. थानाधिकारी जय किशन सोनी ने बताया कि मृतक के भाई ने रिपोर्ट पेश की है. 

उसके आधार पर कई लोगों को हिरासत में लिया गया है. वहीं कॉल डिटेल के आधार पर जांच की जा रही है. मंगलवार रात को आपस में लड़ाई झगड़ा हुआ था. उसके पश्चात मुलजिमों के द्वारा मृतक श्यामलाल की हत्या कर शव नहर में फेंक दिया गया. वहीं गोताखोरों के द्वारा शव लिफ्ट कैनाल से बाहर निकलवा कर देचू अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. 

गुरुवार को मृतक का पोस्टमार्टम नहीं हुआ. आज मृतक श्यामलाल का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड द्वारा करवाया जाएगा. वहीं एतिहात के तौर पर आरएसी के जवानों को भी बुलाया गया है. प्रार्थी के द्वारा अशोक कुमार मेघवाल और सुरेंद्र कुमार मेघवाल खिलाफ हत्या की नामजद रिपोर्ट भी दी गई है.

देचू के थानाधिकारी जय किशन सोनी ने बताया कि मृतक श्यामलाल के भाई ने रिपोर्ट भी पेश की है लेकिन उससे पहले हमें कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि इंदिरा गांधी लिफ्ट कैनाल में एक युवक का शव पड़ा है. जिससे हम मौके पर पहुंचे और जोधपुर से टीम बुलाकर शव को बाहर निकलवाया. जिसके बाद से मामले की जांच जारी है.