close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जोधपुर: हनी ट्रैप का शिकार हुए व्यापारी के मामले में पुलिस ने 1 आरोपी को किया गिरफ्तार

आरोपी लगातार उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहे थे. जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच करते हुए गैंग के सरगना को गिरफ्तार कर अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

जोधपुर: हनी ट्रैप का शिकार हुए व्यापारी के मामले में पुलिस ने 1 आरोपी को किया गिरफ्तार
पीड़ित की रिपोर्ट पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले में टीम का गठन किया था.

जोधपुर: पुलिस कमिश्नरेट के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना क्षेत्र में हनीट्रैप के शिकार हुए व्यापारी मामले का पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने व्यापारी को बियर पिलाने के बहाने अपने फ्लैट पर बुलाया और उसके बाद एक महिला के साथ उसका जबरन अश्लील वीडियो बनाकर एक करोड़ रुपए की मांग की. पीड़ित व्यापारी से आरोपी ने 5 लाख की वसूली भी कर ली थी. 

इसके बाद आरोपी लगातार उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहे थे. जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच करते हुए गैंग के सरगना को गिरफ्तार कर अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. सीएचबी पुलिस ने बताया कि जोधपुर के महामंदिर थाना क्षेत्र के निवासी रामनिवास माहेश्वरी ने बताया कि उसका परिचित प्रेम प्रकाश उर्फ प्रेम खोत निवासी चंडालिया पुलिस थाना ओसियां ने उसे बियर पिलाने के लिए जोधपुर के अशोक उद्यान के पास स्थित फ्लैट में बुलाया था. 

जब वह वहां पहुंचा तो उसने एक महिला को बुलाया और महिला ने जबरन उसे बियर पिलाने की कोशिश की और अचानक महिला उसके ऊपर बैठ गई. इस दरमियान उसने उसका वीडियो बना दिया. इस दौरान हथियार लेकर आरोपी के कुछ साथी भी पहुंच गए. आरोपियों ने 25 लाख की मांग की. इसके बाद उसने इन आरोपियों को 5 लाख रुपए दे दिए. इसके बावजूद भी आरोपी एक करोड़ रुपए की मांग करते रहे. 

रुपये नहीं देने पर उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देते रहे. पीड़ित की रिपोर्ट पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले में टीम का गठन किया. टीम ने आरोपी प्रेम प्रकाश उर्फ प्रेम खोत को गुजरात के नासिक से गिरफ्तार किया. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है. वहीं मामले में आरोपी महिला सहित उसके अन्य साथियों के बारे में पुलिस तलाश कर रही है.