close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जोधपुर: पुलिस पर फायरिंग कर भागा सरगना सहीराम गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की तलाश जारी

नेतड़ा टोल प्लाजा पर फायरिंग व जानलेवा हमले के मामले में वांछित अपराधी सहीराम ने पुलिस बल पर फायरिंग की थी.

जोधपुर: पुलिस पर फायरिंग कर भागा सरगना सहीराम गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की तलाश जारी
पुलिस ने घायल सहीराम को एमडीएम अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया.

जोधपुर: जोधपुर के सहारण नगर में शनिवार को पुलिस और गैंगस्टर आमने सामने हो गए. इस दौरान अपराधियों ने डीसीपी धंर्मेन्द्र सिंह की यादव की गाड़ी पर दो राउंड फायरिंग कर दी. बचाव में पुलिस ने चार राउंड फायर किए. पुलिस की गोली लगने से 007 गैंग का सरगना सहीराम विश्नोई घायल हो गया. 

घटना के बाद पुलिस ने सहीराम व उसके एक साथी यशपाल को गिरफ्तार कर लिया. जबकि अन्य की तलाश में पुलिस ने पूरे क्षेत्र को घेर रखा है. पांव में गोली लगने से घायल सहीराम को एमडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

मिल रही जानकारी के अनुसार, शुक्रवार रात पुलिस को गैंग के सरगना सहित 4 लोगों के बनाड़ के सारण नगर गैस गोदाम के आस पास की सूचना मिली, मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस जांच में जुटी थी, लेकिन रात को मोबाइल बंद होने के बाद आज दूसरे दिन पुलिस ने तलाशी की तो इस गैंग का सरगना सहीराम एक टैक्सी नंबर स्विफ्ट में निकल रहा था. इसकी सूचना के बाद पुलिस ने नाकाबंदी कर उसे घेरना चाहा, लेकिन वह भाग निकला. जिसके बाद पुलिस टीम ने डीसीपी धर्मेन्द्र सिंह के नेतृत्व में लगातार उसका पीछा किया.

LIVE TV देखें:

सहीराम अपना वाहन लेकर शहर के सारण नगर की तरफ भागा. भागते समय उसने डीसीपी की गाड़ी पर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया. इसके जवाब में पुलिस टीम ने भी गोलियां दागी. इस दौरान भागते समय एक गोली सहीराम के पांव में लगी और वह घायल हो गया. उसके घायल होते ही पुलिस टीम ने उसे दबोच लिया. उसका एक साथी यशपाल भी पकड़ा गया, लेकिन 2 अन्य आरोपी भाग निकले. 

पुलिस टीम ने सारण नगर क्षेत्र की एक निजी स्कूल के पीछे झाड़ियों में उसे घेर कर तलाशी शुरू की. लेकिन आरोपी पास ही ऑर्मी की सरदार फ़ायरिंग रेंज में घुस गया. इसके बाद आर्मी ओर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की. फिलहाल मौके पर पुलिस झाड़ियों में आरोपी की तलाश कर रही है. घायल सहीराम को एमडीएम अस्पताल ले जाया गया. वहां उसकी खतरे से बाहर बताई जा रही है. आरोपी सहीराम नेतड़ा टोल प्लाजा पर फायरिंग व जानलेवा हमले के मामले में वांछित है.