close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जोधपुर पुलिस ने 79.400 ग्राम अवैध डोडापोस्त किया बरामद, आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस को पीछे आते देख बोलेरो केम्पर चालक गाड़ी को गाड़ना होते हुए कच्चे रास्ते से मण्डोर रोड होकर वापस बाप-मंडोर रोड की तरफ भागने लगा. 

जोधपुर पुलिस ने 79.400 ग्राम अवैध डोडापोस्त किया बरामद, आरोपी को किया गिरफ्तार
पुलिस ने बोलेरो कैम्पर की तलाशी ली तो उसमें चार अवैध डोडापोस्त से भरे कट्टे मिले.

बाप: अवैध मादक पदार्थो के विरुद्ध चलाए अभियान के तहत बाप पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 79.400 ग्राम अवैध डोडापोस्त जप्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने परिवहन में प्रयुक्त बोलेरो कैम्पर भी जप्त कर ली है. आरोपी विश्नोई छात्र संघ तहसील बाप अध्यक्ष भी है. 

पुलिस के अनुसार एएसआई रुगाराम मय जाप्ता बुधवार को निजी वाहन से गश्त करते हुए गाडना पहुंचे तो बीकानेर की तरफ से एक बिना नम्बरी बोलेरो कैम्पर बहुत ही तेज गति से आती हुई दिखाई दी. जिस पर एएसआई ने रूकने का इशारा किया, मगर बोलेरो कैम्पर चालक गाड़ी को नहीं रोककर बाप की तरफ भगा ले गया. जिस पर उक्त बोलेरो कैम्पर गाड़ी का पुलिस ने पीछा किया गया. 

पुलिस को पीछे आते देख बोलेरो कैम्पर चालक गाड़ी को गाड़ना होते हुए कच्चे रास्ते से मण्डोर रोड होकर वापस बाप-मंडोर रोड की तरफ भागने लगा. मंडोर सरहद में गोलाई में कैम्पर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे तारबंदी और खुटो से टकराकर रूक गई. इस बीच पुलिस भी वहां पहुंच गई. 

पुलिस ने बोलेरो कैम्पर की तलाशी ली तो उसमें चार अवैध डोडापोस्त से भरे कट्टे मिले. थानाधिकारी कैलाशदान रिफ्रेशर कोर्स में जयपुर गए हुए होने की वजह से वृताधिकारी वृत फलौदी को जरिए मोबाईल उक्त घटना के संबंध में जानकारी दी. जिस पर निर्देशानुसार जाम्भा थानाधिकारी पुनमाराम ने कार्यवाही कर आरोपी कैम्पर चालक विकास उर्फ विक्की उर्फ रोक स्टार के कब्जे से गाड़ी में रखे अवैध डोडापोस्त से भरे चारो कट्टे जप्त कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने कैम्पर भी परिवहन में उपयोग ली उक्त कैम्पर भी जप्त कर ली. तोलने पर डोडापोस्त का वजन 79.400 किलोग्राम आया है. गश्त टीम में एएसआई रुगाराम के साथ हैड कांस्टेबल सुरेंद्र कुमार, कांस्टेबल गणेश, कमलेश, ओपाराम व जाम्भा थाना कास्टेबल नाथुराम शामिल थे.