close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जोधपुर: अज्ञातों ने युवक पर किया चाकू से हमला, मामले की जांच में जुटी पुलिस

फिलहाल युवक पर हुए हमले के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. सूचना पर फलोदी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

जोधपुर: अज्ञातों ने युवक पर किया चाकू से हमला, मामले की जांच में जुटी पुलिस
फिलहाल युवक पर हुए हमले के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर के फलोदी के नागौर रोड इलाके में एक युवक पर कुछ लोगों ने मारपीट कर चाकू से जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. जानकारी के अनुसार फलोदी निवासी युवक करण कल्ला नागौर रोड इलाके से अपने घर की ओर जा रहा था, कि अचानक कुछ लोगों ने करण कल्ला का रास्ता रोककर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और फिर उसपर चाकू से जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर सड़क पर फेंक दिया. 

राहगीरों की मदद से घायल युवक को राजकीय चिकित्सालय फलोदी लाया गया. जहां उसका उपचार चल रहा है. युवक के शरीर पर चाकू से चार बार वार किए गए जिसे लहुलुहान हालत में राजकीय चिकित्सालय फलोदी लाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे डाक्टर्स ने जोधपुर रेफर कर दिया. 

फिलहाल युवक पर हुए हमले के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. सूचना पर फलोदी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है. आपको बता दें कि राजस्थान में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. जिसके बाद से लोगों में दहशत का माहौल है. ऐसे में जोधपुर में इस हादसे के बाद पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. पुलिस के तमाम दोवों के बाद भी जिले में अपराध ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. इधर मुख्यमंत्री और एक केंद्रीय मंत्री का जिला होने के नाते भी यहां की पुलिस पर बड़ा दबाव हैं लेकिन इसके बाद भी पुलिस यहां अपराध को कम करने में नाकाम साबित हो रही है.