close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सिंधिया का बदला सियासी अंदाज, ग्वालियर में कार्यकर्ताओं से करेंगे वन-टू-वन मुलाकात

इस बार ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस के दफ्तर में कार्यकर्ताओं से वन-टू-वन मुलाकात करेंगे.

सिंधिया का बदला सियासी अंदाज, ग्वालियर में कार्यकर्ताओं से करेंगे वन-टू-वन मुलाकात
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (फाइल फोटो)

ग्वालियर: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का सियासी अंदाज बदल चला है और वे कार्यकर्ताओं से अपने मेल-मुलाकात के तौर तरीकों में बदलाव ला रहे हैं. ग्वालियर में पहली बार वे महल से बाहर पार्टी दफ्तर में पार्टी कार्यकर्ताओं से वन-टू-वन मुलाकात करने वाले हैं.

कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया का ग्वालियर दौरा होता रहता है, इस दौरान तमाम बड़े नेताओं से लेकर कार्यकर्ता तक उनसे महल में जाकर मुलाकात करते रहे हैं. इस दौरान सिंधिया का अपने समर्थकों से संवाद भी हुआ मगर उनके बुधवार से शुरू हुए दो दिवसीय दौरे में बड़ा बदलाव नजर आने वाला है. इस बार वे कांग्रेस के दफ्तर में कार्यकर्ताओं से वन-टू-वन मुलाकात करेंगे. 

शहर कांग्रेस के अध्यक्ष देवेंद्र शर्मा ने कहा, 'सिंधिया का पार्टी दफ्तर आना होता रहा है, कार्यकर्ताओं की बैठकें भी की, मगर बुधवार की शाम को यह पहला अवसर है जब सिंधिया पार्टी दफ्तर में वन-टू-वन मुलाकात करने वाले हैं.'

बुधवार को ग्वालियर पहुंचे सिंधिया
सिंधिया बुधवार को शताब्दी एक्सप्रेस से दिल्ली से ग्वालियर पहुंचे. उनका स्टेशन पर कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. इस मौके पर सिंधिया ने ग्वालियर के विकास के लिए प्रयास जारी रखने की बात दोहराई. 

ज्ञात हो कि लोकसभा चुनाव में सिंधिया को गुना संसदीय क्षेत्र से हार का सामना करना पड़ा है. इसके बाद सिंधिया का अपने संसदीय क्षेत्र का दौरा हुआ तो उन्होंने यहां भी कार्यकर्ताओं से सीधे संवाद किया, साथ ही लोगों से क्षेत्र में मिली हार के कारणों को जाना. कई समर्थकों ने तो उन्हें लिखित में भी हार के कारणों का ब्योरा दिया था.