इस बीजेपी नेता ने केजरीवाल को दी शपथ ग्रहण से पहले बधाई, फि‍र किए 4 अनुरोध

मिश्रा ने टुकड़े-टुकड़े गैंग की फाइल मत रोकिए जैसा अनुरोध दिल्ली के होने वाले सीएम से किया. कपिल ने आगे कहा कि अब चुनाव खत्म हो चुके है, राजनीति छोड़ दिल्ली का काम करते है. 

इस बीजेपी नेता ने केजरीवाल को दी शपथ ग्रहण से पहले बधाई, फि‍र किए 4 अनुरोध

दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को चुनाव में जीत की बधाई दी है. साथ ही उन्होंने केजरीवाल से चार अनुरोध भी किए है. कपिल ने केजरीवाल से अनुरोध करते हुए लिखा कि दिल्ली में पॉल्युशन, साफ पानी, सड़कें, इंडस्ट्री व यमुना के लिए ठोस कदम जरूरी है. अगर इस दिशा में तुरंत ही कुछ बड़े व निर्णायक कदम नहीं लिए गए तो शहर कई साल पीछे चला जायेगा.  दूसरे अनुरोध में कपिल ने दिल्ली में आयुष्मान भारत योजना व प्रधानमंत्री आवास योजना को जल्द लागू करने का अनुरोध किया. 

इसी क्रम में आगे बढ़ते हुए कपिल मिश्रा ने तीसरे अनुरोध में अरविंद केजरीवाल से कहा कि नगर निगमों को पैसा दे दीजिए. शहर में नगर निगम ठीक चलें ये सबके लिए जरूरी है. आखिर में मिश्रा ने टुकड़े-टुकड़े गैंग की फाइल मत रोकिए जैसा अनुरोध दिल्ली के होने वाले सीएम से किया. कपिल ने आगे कहा कि अब चुनाव खत्म हो चुके है, राजनीति छोड़ दिल्ली का काम करते है. केंद्र सरकार से दिल्ली को कोई भी काम हो, बिना झिझक बताइएगा.

आपको बता दें कि दिल्ली चुनाव बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा था. वहीं आम आदमी पार्टी (AAP) को पूर्ण बहुमत मिला था. चुनाव में मिली प्रचंड जीत के बाद आप नेता अरविंद केजरीवाल आज रामलीला मैदान में तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे.