VIDEO: कर्नाटक में कांग्रेस MLA पर धारदार हथियार से हमला, अस्पताल में भर्ती

पुलिस ने 24 वर्षीय हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है. हमलावर का नाम फरहान है और उसने कांग्रेस एमएलए पर हमला क्यों किया इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

VIDEO: कर्नाटक में कांग्रेस MLA पर धारदार हथियार से हमला, अस्पताल में भर्ती
फाइल फोटो

मैसूर: कर्नाटक (Karnataka) के कांग्रेस (Congress) एमएलए तनवीर सैत (Tanveer Sait) पर रविवार रात (17 नवंबर) जानलेवा हमला हो गया. हमलावर ने धारदार हथियार से सैत की गर्दन पर अटैक किया. इस हमले में उन्हें गंभीर चोटें आई हैं. तनवीर सैत पर रविवार को उस समय हमला हुआ जब वह मैसूर में एक कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे थे. कांग्रेस नेता को नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. 

उधर, पुलिस ने 24 वर्षीय हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है. हमलावर का नाम फरहान है और उसने कांग्रेस एमएलए पर हमला क्यों किया इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

तनवीर सैत सिद्धारमैया सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं. आपको बता दें कि सैत बीते साल नवंबर में अपनी ही पार्टी पर मुसलमानों के आपमान को लेकर बयानबाजी के चलते चर्चा में आए थे. उन्होंने टीपू सुल्तान की जयंती में न शामिल होने पर जी परमेश्वर को आड़े हाथों लिया था. 

ये वीडियो भी देखें: