close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कश्‍मीर : गांदरबल में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में मार गिराए 3 आतंकी

Kashmir के गांदरबल (Ganderbal) में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकियों को मार गिराया. यह मुठभेड़ नारानाग इलाके के जंगलों में हुई, जहां सुरक्षाबलों ने तीनों आतंकियों को ढेर कर दिया.

कश्‍मीर : गांदरबल में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में मार गिराए 3 आतंकी

नई दिल्‍ली/श्रीनगर : आतंकवाद (Terrorism) के खिलाफ भारतीय सुरक्षाबलों (Indian Security Forces) को शनिवार को उस वक्‍त एक और बड़ी कामयाबी मिली जब मध्‍य कश्‍मीर (Kashmir) के गांदरबल (Ganderbal) में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकियों को मार गिराया. यह मुठभेड़ नारानाग इलाके के जंगलों में हुई, जहां सुरक्षाबलों ने तीनों आतंकियों को ढेर कर दिया.

जानकारी के अनुसार, तीनों आतंकियों से काफी तादात में गोला-बारूद भी बरामद हुआ है. कहा जा रहा है कि तीनों आतंकी विदेशी हैं. हालांकि सुरक्षाबलों का इलाके में सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है. 

उल्‍लेखनीय है कि इससे पहले शनिवार सुबह ही डोडा (Doda) के बटोत इलाके में सेना के काफिले पर आतंकियों (Terrorist) ने हमला कर दिया था. बताया गया कि आतंकियों ने सेना के काफिले पर ग्रेनेड से हमला किया. इस घटना के बाद से सुरक्षाबल आतंकियों की तलाशी में जुट गए थे. आतंकी हमले के बाद डोडा में सुरक्षा कड़ी कर दी गई और आतंकियों की तेजी से तलाश की गई.