पति ने कहा- चाय बना लो, पत्नी ने किया मना तो गला घोंटकर कर दी हत्या

बात उस वक्त बिगड़ गयी जब उसने पत्नी से नाश्ता बनाने को कहा क्योंकि उसका व्रत था और बाद में शाम को चाय बनाने को कहा

पति ने कहा- चाय बना लो, पत्नी ने किया मना तो गला घोंटकर कर दी हत्या
प्रतीकात्मक तस्वीर

मुंबई: महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले में एक 49 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी 38 वर्षीय पत्नी की गुस्से में सिर्फ इसलिए कथित रूप से हत्या कर दी क्योंकि उसने चाय और नाश्ता तैयार करने से मना कर दिया था. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी रमेश गायकवाड़ ने नायलोन की रस्सी से अपनी पत्नी मंगल की गला घोंटकर हत्या कर दी. उसने शनिवार की शाम को पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया. यहां से करीब 390 किलोमीटर दूर शिरोल तहसील में कुरूंदवाड में यह घटना हुई.

अधिकारी ने बताया कि गायकवाड़ और मंगल छोटी छोटी बात को लेकर झगड़ा करते थे. शनिवार को बात उस वक्त बिगड़ गयी जब उसने पत्नी से नाश्ता बनाने को कहा क्योंकि उसका व्रत था और बाद में शाम को चाय बनाने को कहा. लेकिन मंगल ने चाय बनाने से इंकार कर दिया और अपने पति के साथ बहस की .

उसके बाद वह अपना सामान उठाकर अपने मायके के लिए निकल गई .मंगल बस स्टाप पर खड़ी बस का इंतजार कर रही थी कि उसी समय गायकवाड़ वहां पहुंच गया और उससे घर लौटने को कहा. पुलिस के अनुसार, मंगल ने गायकवाड़ को भला बुरा कहा जिस पर गुस्से में आकर गायकवाड़ ने नायलोन की रस्सी से उसका गला घोंट दिया.