कोलकाता में 6 कुत्तों को बिजली का झटका देकर मार दिया गया, जानें क्‍या है पूरा मामला

महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि इन कुत्तों के बिजली का झटका देकर मारा गया है, महिला के शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बेलगछिया के पशु अस्पताल में इन कुत्तों का पोस्टमार्टम कराए जाने की बात कही है.

कोलकाता में 6 कुत्तों को बिजली का झटका देकर मार दिया गया, जानें क्‍या है पूरा मामला
फाइल फोटो.

विक्रम दास, कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के नेताजी थाना इलाके में 6 कुत्तों को बिजली का झटका (Electric Shock) देकर मारे जाने की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि इलाके में मास्टर दा सूर्य सेना स्कूल के पास 6 कुत्तों को बिजली के झटके देकर मार दिया गया है. लेकिन शहर की नेताजी नगर पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. मल्लिका सरकार नाम की महिला ने पुलिस में इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज करवाई है. 

महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि इन कुत्तों के बिजली का झटका देकर मारा गया है, शिकायतकर्ता ने इस काम को अंजाम देने वाले कुछ लोगों के नाम भी बताए हैं.

यह भी पढ़ेें- चित्रकूट: पागल कुत्ते ने मचाया आतंक, 5 ग्रामीणों के साथ थानेदार को भी काटा

महिला के शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बेलगछिया के पशु अस्पताल में इन कुत्तों का पोस्टमार्टम कराए जाने की बात कही है.

पुलिस ने मीडिया को बताया कि मृत कुत्तों में से 5 नर और 1 मादा थे. हालांकि विशिष्ट धाराओं के तहत मामले की जांच करते हुए, बुधवार रात तक गिरफ्तारी की सूचना नहीं दी गई थी.