close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कोटा: मछली पकड़ने के लिए काली सिंध नदी पर गए युवक की डूबने से मौत

जानकारी के मुताबिक घटना बुधवार शाम की है. जब कोटा से पांच दोस्त नहाने और मछली पकड़ने अंता की कालीसिंध नदी पर गए थे.

कोटा: मछली पकड़ने के लिए काली सिंध नदी पर गए युवक की डूबने से मौत
पुलिस और गोताखोरों द्वारा लगातार युवक के शव को खोजने की कोशिश की जा रही है.

बारां: जिले के अंता में 21 वर्षीय युवक की डूबने से मौत का मामला सामने आया है. पांच मित्र कोटा से कालीसिंध नदी में मछली पकड़ने आए थे. इनमें से एक 21 वर्षीय युवक नहाते समय पानी के तेज बहाव की चपेट में आ गया और कालीसिंध नदी में बह गया. युवक के डूबने की सूचना पुलिस प्रशासन को मिली तो पुलिस मौके पर पंहुची. गौताखोरों की टीम को मौके पर बुलाया गया और युवक की तलाश शुरु की. अभी तक युवक के शव को बरामद नहीं किया जा सका है. 

जानकारी के मुताबिक घटना बुधवार शाम की है. जब कोटा से पांच दोस्त नहाने और मछली पकड़ने अंता की कालीसिंध नदी पर गए थे. कोटा के सुभाष नगर का रहने वाला युवक भी इन दोस्तों में से एक था. मछली पकड़ने की कोशिश में युवक नदी के तेज बहाव की चपेट में आ गया और बह गया. बाकी मौके पर मौजूद युवक कुछ समझ पाते तब तक युवक तेज बहाव में आंखों से ओझल हो गया. युवकों ने तुरंत इस घटना की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पंहुची.

पुलिस ने एक गौताखोरों की टीम को मौके पर बुलाया और युवक को तलाशने की तमाम कोशिशें शुरु कर दी हैं. हालांकि, काफी देर तक रेस्कयू किए जाने के बाद भी युवक का शव बरामद नहीं किया जा सका है. वहीं युवक के डूबने की सूचना क्षेत्र में जंगल की आग की तरह फैली जिससे घटनास्थल पर देर रात तक काफी भीड़ जमा रही.

--सुमित चौधरी, न्यूज डेस्क