close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कोटा: बाढ़ पीड़ितों ने मुआवजे की मांग को लेकर रोड किया जाम, पुलिस पर किया पथराव

इस बार पुलिस ने बलपूर्वक इन लोगों को हटाया. ऐसे में गुजराती बस्ती के लोगों ने पुलिस दल पर पथराव शुरू कर दिया. बड़े-बड़े पत्थर पुलिस के ऊपर फेंके गए. 

कोटा: बाढ़ पीड़ितों ने मुआवजे की मांग को लेकर रोड किया जाम, पुलिस पर किया पथराव

कोटा: शहर के नयापुरा इलाके की खाई रोड बस्ती के लोगों ने बुधवार को बाढ़ से हुए नुकसान की एवज में मुआवजे की मांग को लेकर बस स्टैंड के पास जाम कर दिया. ऐसे में सैकड़ों की संख्या में लोग सड़क पर आकर बैठ गए और पुलिस से उलझने लगे. 

जाम के चलते चंबल पुलिया और विवेकानंद सर्किल की तरफ सैकड़ों वाहन फंस गए. पुलिस ने इन लोगों से समझाइश की कोशिश की, लेकिन यह लोग बार-बार धक्का-मुक्की करते रहे. पुलिस ने समझाइश करते हुए एक बार की तो जाम हटा भी दिया, लेकिन यह लोग वापस सड़कों पर आकर बैठ गए. 

इस बार पुलिस ने बलपूर्वक इन लोगों को हटाया. ऐसे में गुजराती बस्ती के लोगों ने पुलिस दल पर पथराव शुरू कर दिया. बड़े-बड़े पत्थर पुलिस के ऊपर फेंके गए. इसके बाद पुलिस ने भी लोगों पर बल प्रयोग शुरु कर दिया. पुलिस ने लाठियां भांजते हुए लोगों को खदेड़ दिया. 

हालांकि, इसके बावजूद भी लोगों का पथराव जारी रहा. ऐसे में पुलिस का अतिरिक्त जाब्ता मौके पर पहुंचा और दोबारा लाठियां चलाकर लोगों को खदेड़ा. सूचना मिलने पर कुन्हाड़ी और बोरखेड़ा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. शहर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश मील और पुलिस उपाधीक्षक भगवंत सिंह हिंगड़ भी मौके पर पहुंचे जिन्होंने स्तिथि को काबू किया.