close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कोटा पुलिस ने किन्नर निशा की हत्या करने वाले 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

ममता किन्नर लंबे समय से निशा किन्नर के एरिया को हड़पने के लिए योजना बना रही थी. जिस पर उसने अपने साथियों के साथ मिलकर इस हत्या को अंजाम दिया. 

कोटा पुलिस ने किन्नर निशा की हत्या करने वाले 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार
ममता किन्नर लंबे समय से निशा किन्नर के एरिया को हड़पने के लिए योजना बना रही थी.

कोटा: पिछले दिनों किशोरपुरा निवासी निशा किन्नर की मध्य प्रदेश से कोटा लौटते वक्त संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. बॉडी पर और गले पर निशान थे जिस पर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई थी और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने प्रदर्शन भी किए थे. ऐसे में पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पड़ताल शुरू की तो पूरे मामले में बेहद सनसनीखेज खुलासे सामने आए हैं. 

किशोरपुरा पुलिस ने निशा किन्नर हत्याकांड का पर्दापाश कर दो किन्नर सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. मामले का खुलासा करते हुए डीएसपी संजय शर्मा ने पत्रकार वार्ता में बताया कि मामला इलाके के वर्चस्व की लड़ाई से जुड़ा हुआ है और इस पूरी वारदात की मास्टरमाइंड रावतभाटा की पूर्व नगर पालिका चेयरमैन ममता किन्नर है. ममता किन्नर ने वर्चश्व की लडाई के चलते निशा किन्नर की हत्या की कहानी को अंजाम दिया था. 

ममता किन्नर लंबे समय से निशा किन्नर के एरिया को हड़पने के लिए योजना बना रही थी. जिस पर उसने अपने साथियों के साथ मिलकर इस हत्या को अंजाम दिया. जब यह एमपी से एक समारोह से शरीक होकर लौट रहे थे. इसी दौरान रास्ते में मौका पाकर चारों ने इसकी गला दबाकर हत्या कर दी और घर पहुंच कर हार्ट अटैक से निशा की मौत हो जाने का ड्रामा रचा.

जिस पर परिजनों को इस कहानी पर आशंका हुई तो उन्होंने पुलिस के पास मदद की गुहार लगाई. पुलिस ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए संगीन धाराओं में हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. जिसके बाद पुलिस ने जब इन चारों लोगों से सख्ती से पूछताछ की ये ये सभी टूट गए और इन्होंने पूरी कहानी का पर्दाफाश करते हुए अपना जुर्म स्वीकार कर लिया.

जिस पर किशोरपुरा थाना पुलिस ने हत्या के आरोप में इन चारों को गिरफ्तार कर लिया है. जिसमें आरोपी बकरामंडी निवासी ममता किन्नर और कमला किन्नर सहित गांधी कॉलोनी निवासी मुकेश और झाबुआ एमपी निवासी इमरान को गिरफ्तार किया है. एमपी से किन्नर सम्मलेन से लौटते समय शाहबाद के पास आरोपियो ने गला दबाकर निशा किन्नर की हत्या कर दी थी. इस मामले में किन्नरों ने आरोपियों की गिरफ्तार करने की मांग को लेकर कलेक्ट्रेट पर प्रर्दशन भी किया था.