close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कोटा: अवैध हथियार की कार्रवाई के दौरान पुलिस ने साइकिल चोर को किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि सरफराज केवल स्पोर्ट्स साइकिल, जिनकी कीमत 10 से 15 हजार रुपए की थी, उन्हें ही चुराता था और आगे बेच देता था. 

कोटा: अवैध हथियार की कार्रवाई के दौरान पुलिस ने साइकिल चोर को किया गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

कोटा: शहर की भीमगंजमंडी थाना पुलिस ने एक शातिर साइकिल चोर को गिरफ्तार किया है. जो थाना एरिया के ही कई घरों से साइकिल उड़ा चुका है और उन्हें औने-पौने दाम पर बेच देता था. बता दें कि पुलिस ने आरोपी खेडली फाटक निवासी सरफराज को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया था.

जानकारी के अनुसार संदिग्ध दिखने पर पुलिस ने खेडली फाटक चौराहे पर 20 वर्षीय सरफराज को रुकवाया. और उसकी तलाशी लेने पर उसके पास से अवैध धारदार हथियार बरामद हुआ. ऐसे में उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और थाने लेकर आई.

पूछताछ में सरफराज ने बताया कि वह साइकिल चोरी का भी काम करता है. पिछले कुछ दिनों से उसने 10 से ज्यादा साइकिल चुराई हैं. ऐसे में पुलिस ने उसकी निशानदेही से चोरी की गई सारी साइकिल बरामद की, जो उसने औने-पौने दाम पर बच्चों या अन्य लोगों को बेच दी थी या उसके पास ही थी.

पुलिस ने बताया कि सरफराज केवल स्पोर्ट्स साइकिल, जिनकी कीमत 10 से 15 हजार रुपए की थी, उन्हें ही चुराता था और आगे बेच देता था. चोरी की साइकिल के संबंध में पुलिस थाने में किसी तरह का कोई मुकदमा भी दर्ज नहीं है. ऐसे में पुलिस साइकिल के जरिए उनके मालिकों तक पहुंची और मंगलवार को उन्हें फोन कर थाने पर बुलाया और साइकिल सौंप दी हैं.