close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कोटा: दो दिन बाद मिला कालीसिंध नदी में बहे युवक का शव

जानकारी के मुताबिक मृतक कोटा निवासी अनिल रैगर हैं, जो अपने दोस्तों और मामा के साथ मछली पकड़ने के लिए काली सिंध नदी के किनारे गया हुआ था. 

कोटा: दो दिन बाद मिला कालीसिंध नदी में बहे युवक का शव
शव को पानी से बाहर निकाले जाने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

राम मेहता, बारां: जिले के अंता के पास कालीसिंध नदी में मछली पकड़ने के दौरान बहे युवक का शव दो दिन बाद मिला है. एनडीआरएफ की टीम ने 8 घंटें की मशक्कत के बाद शव तलाशने में कामयाबी हासिल की. दो दिन पहले युवक नदी की तेज धारा में बह गया था. पहले दिन भी एनडीआरएफ में रेस्क्यू चलाया लेकिन कामयाबी हासिल नहीं हुई थी, फिर दूसरे दिन युवक की लगातार तलाश की गई. इसी का ही परिणाम है कि टीम ने 8 घंटे के बाद युवक की लाश को खोज निकाला.

जानकारी के मुताबिक मृतक कोटा निवासी अनिल रैगर हैं, जो अपने दोस्तों और मामा के साथ मछली पकड़ने के लिए काली सिंध नदी के किनारे गया हुआ था. जहां नदी में नहाते समय तेज बहाव में फंस जाने के कारण वो नदी में बह गया था, जिसे उसके दोस्तों ने भी बचाने की खूब कोशिश की थी, लेकिन तेज बहाव होने की वजह से दोस्त कामयाब नहीं हो पाए थे. 

फिलहाल शव बाहर निकाले जाने के बाद पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. युवक की अचानक नदी में डूब जाने के कारण हुई मौत से परिजन सदमे में हैं. परिजनों में दुख व्याप्त है.