close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कोटपूतली: टीचर के स्थानांतरण से नाराज छात्रों ने स्कूल के गेट पर ताला लगा किया प्रदर्शन

साथ में देश प्रदेश स्तर पर स्काउट गाइड में स्कूल के छात्र छात्राओं को समानित भी किया गया. ऐसे अध्यापक के आने से ग्रामीण क्षेत्र के बच्चों का भविष्य सुधर सकता है 

कोटपूतली: टीचर के स्थानांतरण से नाराज छात्रों ने स्कूल के गेट पर ताला लगा किया प्रदर्शन

कोटपूतली: कोटपूतली के गांव पुरषोत्तम पूरा में राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय में कार्यरत प्रधानाचार्य ओम प्रकाश भार्गव का विधायलय से दूसरी जगह स्थानांतरण करने पर मंगलवार सुबह ग्रामीण और स्कूल के सभी छात्र छात्राएं स्कूल गेट पर ताला लगाकर धरने पर बैठ गए. 

ग्रामीणों का कहना है कि 14 महीनों पहले प्रधानाचार्य ओम प्रकाश भार्गव को इस विधायलय में लगाया गया था. तब स्कूल की हालत बहुत खराब थी लेकिन इनके आने से स्कूल की हालत बेहद शानदार हो गई. बच्चो में पढ़ाई के साथ साथ खेल कूद में रुचि भी बढ़ी. 

साथ में देश प्रदेश स्तर पर स्काउट गाइड में स्कूल के छात्र छात्राओं को समानित भी किया गया. ऐसे अध्यापक के आने से ग्रामीण क्षेत्र के बच्चों का भविष्य सुधर सकता है तो ऐसे अध्यापक को किसी भी रूप में यहां से जाने नहीं दिया जाएगा. ग्रामीण स्कूल के गेट के ताला जड़ कर शिक्षा विभाग के उच्च अधिकारियों और बीईईओ को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं. ग्रामीणों का कहना है जब तक कोई अधिकारी मौके पर नहीं आएगा जब तक स्कूल का गेट नहीं खोला जाएगा.