close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महिला डांसर ने लगाया आरोप, 'बार में लोगों ने फाड़े मेरे कपड़े और की मारपीट'

महिला ने आरोप लगाया कि बार में ग्राहकों के यौन आग्रह को मानने से इनकार करने पर शुक्रवार रात एक व्यक्ति एवं चार महिलाओं ने उसके कपड़े फाड़ दिए और उसके साथ मारपीट की. 

महिला डांसर ने लगाया आरोप, 'बार में लोगों ने फाड़े मेरे कपड़े और की मारपीट'
डीसीपी ने उस आरोप को भी खारिज कर दिया कि उसके साथ जब मारपीट हो रही थी तो पुलिस उसे बचाने नहीं आई.

हैदराबाद: पेशे से डांसर एक महिला ने आरोप लगाया है कि चार महिलाओं समेत पांच लोगों ने सरेआम उसके कपड़े फाड़े और उसके साथ मारपीट की. उसने दावा किया है कि बार में कुछ ग्राहकों ने उससे अवांछित यौन आग्रह किया गया जिससे उसने इनकार कर दिया. हालांकि, पुलिस ने इस आरोप को खारिज कर दिया. पुलिस ने कहा कि महिला बार डांसर नहीं है जैसा कि उसने दावा किया है और ये पांच लोग बेगमपेट इलाके में स्थित पब के नियमित ग्राहक हैं. 

महिला ने आरोप लगाया कि बार में ग्राहकों के यौन आग्रह को मानने से इनकार करने पर शुक्रवार रात एक व्यक्ति एवं चार महिलाओं ने उसके कपड़े फाड़ दिए और उसके साथ मारपीट की. हालांकि, पुलिस उपायुक्त (पश्चिम क्षेत्र) एआर श्रीनिवास ने आरोप से इनकार किया. उन्होंने पीटीआई-भाषा को बताया, “कपड़े फाड़े जाने का उसका आरोप गलत है. उसके साथ उसके दोस्तों ने किसी बहस के चलते मारपीट की.” उन्होंने बताया कि घटना के बाद महिला ने शिकायत दर्ज कराई जिसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर महिलाओं को गिरफ्तार किया गया. 

श्रीनिवास ने बताया कि महिला के साथ मारपीट करने वाले शख्स की भी तलाश जारी है. डीसीपी ने उस आरोप को भी खारिज कर दिया कि उसके साथ जब मारपीट हो रही थी तो पुलिस उसे बचाने नहीं आई. उन्होंने कहा, “हम उसे क्यों नहीं बचाएंगे. वह जो कह रही है उसमें कोई तर्क नहीं है. उसके बयान संदिग्ध हैं.”