शादी के लिए जा रही गाड़ी टैंकर से टकराई, 11 की मौत और 15 घायल
Advertisement

शादी के लिए जा रही गाड़ी टैंकर से टकराई, 11 की मौत और 15 घायल

महाराष्ट्र के लातूर-मुखेड़ मार्ग पर जांब गांव में एक टैंपो और टैंकर के बीच हुई टक्कर में 11 लोगों की मौत हो गई और 15 लोग घायल हो गए हैं.

गाड़ियों में टक्कर इतनी तेज हुई कि दोनों ही गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं

लातूर: महाराष्ट्र के लातूर-मुखेड़ मार्ग पर जांब गांव में एक टैंपो और टैंकर के बीच हुई टक्कर में 11 लोगों की मौत हो गई और 15 लोग घायल हो गए हैं. इस भयानक सड़क हादसे में मारे जाने वालों की संख्या अभी और बढ़ सकती है. दोनों गाड़ियों में टक्कर इतनी तेज हुई कि दोनों ही गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं. घायल लोगों को प्राथमिक इलाज के लिए जलकोट और मुखेड़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन बाद में सभी घायलों को नांदेड़ के जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया.

  1. शादी के लिए जा रहे बाराती हुए सड़क दुर्घटना के शिकार
  2. लातूर-मुखेड़ मार्ग पर सड़क हादसे में 11 की मौत, 15 घायल
  3. सड़क हादसे में मारे जाने वालों की संख्या अभी और बढ़ सकती है

आमने-सामने से हुई टक्कर
बताया जा रहा है कि टैम्पो बारातियों को लेकर नांदेड़ जिले के मुखेड़ की तरफ जा रहा था. उसी दौरान ये हादसा हो गया. दोनों गाड़ियों की आमने-सामने की टक्कर हुई इसी वजह से हादसा ज्यादा भयानक हो गया. जानकारी के मुताबिक यह सड़क दुर्घटना सुबह करीब 9 बजे हुआ था.

9 लोगों ने मौके पर ही तोड़ दिया था दम
प्राप्त जानकारी के अनुसार ये सभी लोग नांदेड़ जिले के औसा तहसील के खरोसा गांव के रहने वाले हैं. जो शादी समारोह में शामिल होने के लिए मुखेड़ जा रहे थे. बताया जा रहा है कि 9 लोगों की मृत्यु मौके पर ही हो गई थी जबकि दो लोग इलाज के दौरान अपनी जिंदगी की जंग हार गए. फिलहास सभी घायलों को नांदेड़ के सरकारी जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है.

Trending news