J&K में 24 घंटे में 3 आतंकी ढेर, 1 जवान शहीद | शोपियां और सोपोर में एनकाउंटर जारी
Advertisement

J&K में 24 घंटे में 3 आतंकी ढेर, 1 जवान शहीद | शोपियां और सोपोर में एनकाउंटर जारी

अब तक घाटी में 24 घंटे में 3 आतंकी ढेर हुए हैं. साथ ही एक जवान शहीद और दो जवान घायल हुए हैं.

जम्‍मू और कश्‍मीर के सोपोर में मुठभेेेेड़ जारी. फोटो ANI

नई दिल्‍ली : जम्‍मू और कश्‍मीर में सुरक्षाबलों ने पिछले 24 घंटों में 3 आतंकियों को ढेर कर दिया है. शुक्रवार को शोपियां के पंडुशान गांव में आतंकियों के साथ शुरू हुई सुरक्षाबलों की मुठभेड़ शनिवार को भी जारी है. कल इस मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए थे. सुरक्षाबलों ने शोपियां में आज एक और आतंकी को वहां ढेर कर दिया है. इसके साथ ही शनिवार सुबह सुरक्षाबलों की सोपोर में आतंकियों के साथ एक और मुठभेड़ शुरू हुई है. अब तक घाटी में 24 घंटे में 3 आतंकी ढेर हुए हैं. साथ ही एक जवान शहीद और दो जवान घायल हुए हैं.

बता दें कि सुरक्षाबलों को गुरुवार रात शोपियां के पंडुशान गांव में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया था. इसी दौरान शनिवार सुबह गांव में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी. सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में जीनत उल इस्‍लाम नाइको समेत 2 आतंकी ढेर हो गए. जीनत का शव भी बरामद कर लिया गया है. उसका शव भी शुक्रवार रात उसके परिवार को सौंप दिया गया. मारा गया आतंकी जीनत जैश-ए-मोहम्‍मद का महत्‍वपूर्ण स्‍थानीय आतंकी था. वह शोपियां में हुए कुछ आतंकी हमलों में भी शामिल रहा.

देखें LIVE TV

वहीं जम्‍मू और कश्‍मीर में शनिवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर हो रहा है. यह एनकाउंटर सोपोर के मलमापनपोरा इलाके में हो रहा है. इस मुठभेड़ में एक आतंकी भी मारा गया है. इलाके में 2 आतंकियों के मौजूद होने की आशंका है. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में घेराबंदी कर दी है. एनकउंटर में सेना का एक जवान भी घायल हुआ है. बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को सोपोर के मलमापनपोरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. इस पर सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया. इसी दौरान आतंकियों की ओर से गोलीबारी शुरू हो गई. सुरक्षाबलों की ओर से इसका मुंहतोड़ जवाब दिया गया.

Trending news