जम्‍मू-कश्‍मीर के त्राल में आतंकियों से सुरक्षाबलों का एनकाउंटर जारी, 2-3 आतंकी छिपे होने की खबर
Advertisement

जम्‍मू-कश्‍मीर के त्राल में आतंकियों से सुरक्षाबलों का एनकाउंटर जारी, 2-3 आतंकी छिपे होने की खबर

माना जा रहा है कि इलाके में 2 से 3 आतंकी छिपे हुए हैं. सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है. दोनों ओर से रुक-रुक कर गोलीबारी जारी है.

त्राल में दो से तीन आतंकी छिपे होने की आशंका. फाइल फोटो

नई दिल्‍ली : जम्‍मू और कश्‍मीर के त्राल में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच रविवार सुबह एनकाउंटर शुरू हुआ है. बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को इलाके में कुछ आतंकियों के मौजूद होने की सूचना मिली थी. इसके बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया. इसी बीच दोनों ओर से गोलीबारी शुरू हो गई. माना जा रहा है कि इलाके में 2 से 3 आतंकी छिपे हुए हैं. सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है. दोनों ओर से रुक-रुक कर गोलीबारी जारी है.

 

बता दें कि जम्मू और कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में शनिवार को दो आतंकवादी मारे गए थे. पुलिस एक अधिकारी ने बताया था कि शोपियां में एक बगीचे से आतंकवादियों ने सेना के गश्ती दल पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिस पर सैन्यकर्मियों ने भी जवाबी कार्रवाई की. उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की पहचान की जा रही है और यह भी पता लगाया जा रहा है कि वह किस संगठन से जुडे थे.

Read This news In English: Encounter breaks out between security forces and terrorists in Jammu and Kashmir's Tral

वहीं शनिवार को ही बारामूला जिले के सोपोर इलाके में आतंकवादियों ने सेना के एक जवान की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने यह जानकारी दी है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि आतंकवादी सेना के जवान मोहम्मद रफी यातू के घर में घुसे और उनपर अंधाधुंध गोलियां चला दीं. अधिकारी ने कहा यातू को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया.
(इनपुट भाषा से भी)

ये भी देखे

Trending news