close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रतापगढ़: दुष्कर्म पीड़िता का गर्भपात कराने के आरोप में स्थानीय महिला नेता गिरफ्तार

नगर पुलिस उपाधीक्षक अंजनी रॉय ने बताया कि महाराष्ट्र के बिरार जिले के पालघर की एक किशोरी के साथ सब्जी विक्रेता पवन धूरिया ने झांसा देकर कथित रूप से शारीरिक संबंध बनाया. जब वह गर्भवती हो गयी तब उसे बहलाकर यहां लाकर गर्भपात कराया.

प्रतापगढ़: दुष्कर्म पीड़िता का गर्भपात कराने के आरोप में स्थानीय महिला नेता गिरफ्तार
रेप पीड़िता का गर्भपात कराने में महिला कांग्रेस की नेता सरोजा कश्यप धूरिया भी लिप्त थी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ पुलिस के सहयोग से मुंबई पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है. दरअसल प्रतापगढ़ पुलिस के साथ मिलकर मुंबई पुलिस ने शहर से  किशोरी दुष्कर्म पीड़िता का गर्भपात कराने के आरोप में स्थानीय महिला नेता सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है. 

नगर पुलिस उपाधीक्षक अंजनी रॉय ने बताया कि महाराष्ट्र के बिरार जिले के पालघर की एक किशोरी के साथ सब्जी विक्रेता पवन धूरिया ने झांसा देकर कथित रूप से शारीरिक संबंध बनाया. जब वह गर्भवती हो गयी तब उसे बहलाकर यहां लाकर गर्भपात कराया. इसमें महिला कांग्रेस की नेता सरोजा कश्यप धूरिया भी लिप्त थी. 

उन्होंने बताया कि किशोरी के मुंबई वापस लौटने पर पिता को जानकारी होने पर थाना पालघर में आरोपी पवन के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करायी. थाना पालघर के उपनिरीक्षक चन्द्रकांत रामचन्द्र पाटिल गर्भपात कराने के आरोप में पवन और सरोजा को गिरफ्तार कर मुंबई ले गये.

फिलहाल पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है. पुलिस फिलहाल आरोपियों को गिरफ्तार कर मुंबई लेकर गई है और आगे की कार्रवाई करेगी.