close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

श्रीगंगानगर: पटरी पर गिरा था अधेड़,लोको पायलट ने ट्रेन रोक बचाई जान

दरअसल राहुपीर फाटक के पास एक व्यक्ति असंतुलित होकर ट्रेन की पटरी पर गिर पड़ा. जैसे ही ट्रेन चालक ने व्यक्ति को देखा तुरंत उसने ट्रेन रोका और व्यक्ति को संभाला

श्रीगंगानगर: पटरी पर गिरा था अधेड़,लोको पायलट ने ट्रेन रोक बचाई जान
प्रतीकात्मक तस्वीर

 

दीपक अग्रवाल,श्रीगंगानगर: अनुपगढ़ में ट्रेन चालक की सूझबूझ से एक अधेड़ की जान बच गई. दरअसल राहुपीर फाटक के पास एक व्यक्ति असंतुलित होकर ट्रेन की पटरी पर गिर पड़ा. जैसे ही ट्रेन चालक ने व्यक्ति को देखा तुरंत उसने ट्रेन रोका और व्यक्ति को संभाला. ट्रेन चालक ने इसकी जानकारी तुरंत रेलवे पुलिस को भी दी. जिसके बाद रेलवे पुलिस ने शख्स को अपनी कस्टडी में लिया और उसकी पहचान कर इलाज करवाया.

रेलवे पुलिस के थानाधिकारी रामकिशोर सैनी ने जानकारी देते हुए बताया कि देर रात अनूपगढ़ से सूरतगढ़ जाने वाली ट्रेन जैसे ही राहुपीर फाटक के पास पहुंची वहां चालक ने देखा कि  एक व्यक्ति असंतुलित होकर  ट्रेन की पटरियों के पास गिर गया है.चालक ने अपनी सूझबूझ का परिचय देते हुए ट्रेन को रोककर उस अधेड़ व्यक्ति को संभाला वह अधेड़ व्यक्ति जख्मी हालत में पटरी के पास गिरा हुआ था.

इसके बाद चालक ने इसकी सूचना अनूपगढ़ के रेलवे विभाग को दी. सूचना मिलते ही स्टेशन मास्टर राकेश कुमार रेलवे पुलिस के थानाधिकारी रामकिशोर सैनी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. घायल व्यक्ति की शिनाख्त वार्ड नंबर 25 के छेदी राम के रूप में की गई.

वहीं थानाधिकारी ने  बताया कि घायल व्यक्ति  परिजनों को सूचना दी गई. परिजनों ने बताया कि छेदी राम की वृद्धावस्था होने के कारण आंखों से कम दिखाई देता है. रेलवे पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल व्यक्ति को एंबुलेंस से राजकीय चिकित्सालय भिजवाया जहां चिकित्सकों ने घायल छेदीराम की हालत को गंभीर मानते हुए रेफर कर दिया.