close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेंगलुरु में कांग्रेस विधायक के घर के पास धमाका, एक शख्स की मौत, पुलिस को मिला बैग

घटना के बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई और खोजी कुत्तों की सेवा ली जा रही हैं. पुलिस ने बताया कि विस्फोट के बाद दो फॉरेंसिक विशेषज्ञ घटनास्थल पर पहुंचे और कुछ सामग्री एकत्र की. 

बेंगलुरु में कांग्रेस विधायक के घर के पास धमाका, एक शख्स की मौत, पुलिस को मिला बैग
फोटो साभार : ANI

बेंगलुरु : बेंगलुरू में रविवार को कांग्रेस विधायक मुनीरत्ना के घर के बाहर बड़ा हादसा हो गया. मुनीरत्ना ने घर के सामने रविवार सुबह एक जोरदार धमाका हुआ, जिसमें एक शख्स की मौत की पुष्टि हुई है. शुरुआती जांच रिपोर्ट के मुताबिक यह धमाका केमिकल के जरिए किया गया. धमाके में रासायनिक तत्वों के इस्तेमाल की बात सामने आ रही है. 

पुलिस को घटनास्थन से मिला नीले रंग का बैग
कांग्रेस विधायक के घर के पास धमाके की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस को घटनास्थल से एक नीले रंग का प्लास्टिक बैग मिला है. फिलहाल पुलिस पूरे इलाके की छानबीन कर रही है.

पंजाब कांग्रेस में बड़ी फूट, कैप्‍टन अमरिंदर बोले- नवजोत सिंह सिद्धू मुझे हटाकर खुद CM बनना चाहते हैं

 

पुलिस को शक है कुछ लोग जान बूझकर यह सब करने की कोशिश कर रहे हैं. घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त टी सुनील कुमार ने बताया, ‘‘जहां विस्फोट हुआ वहां पर एक गड्ढा बन गया. एक व्यक्ति मारा गया. घटनास्थल पर नीले रंग का एक प्लास्टिक पैकेट बरामद किया गया. हमारी जांच जारी है.’’ 

मौके पर पहुंचे दो फॉरेंसिक विशेषज्ञ
घटना के बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई और खोजी कुत्तों की सेवा ली जा रही हैं. पुलिस ने बताया कि विस्फोट के बाद दो फॉरेंसिक विशेषज्ञ घटनास्थल पर पहुंचे और कुछ सामग्री एकत्र की. उन्होंने बताया कि जब तक फॉरेंसिक विशेषज्ञ अपनी रिपोर्ट जमा नहीं कर देते तब तक किसी नतीजे पर पहुंचना जल्दबाजी होगी. मुनीरत्न ने कहा कि पुलिस जांच पूरी होने तक किसी नतीजे पर पहुंचना गलत होगा क्योंकि इससे अवांछित अफवाहों को बल मिलेगा.