शिलान्यास कार्यक्रम से PM मोदी लौटेंगे, तब मैं श्रीराम के दर्शन करूंगी: उमा भारती
Advertisement

शिलान्यास कार्यक्रम से PM मोदी लौटेंगे, तब मैं श्रीराम के दर्शन करूंगी: उमा भारती

बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने सोमवार को कहा कि जब प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में श्रीराम मंदिर का शिलान्यास करके वापस लौटेंगे, तब मैं राम लला के दर्शन करूंगी. 

फ़ाइल फोटो-उमा भारती

भोपाल: बीजेपी (BJP) नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती (Uma Bharti) ने सोमवार को कहा कि जब प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) अयोध्या में श्रीराम मंदिर का शिलान्यास करके वापस लौटेंगे तब मैं राम लला के दर्शन करूंगी. इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट के माध्यम से दी.

  1. शिलान्यास कार्यक्रम से उमा भारती रहेंगी दूर
  2. पीएम मोदी के जाने के बाद करेंगी राम लला के दर्शन

 

उमा भारती ने कहा, मैंने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) और बीजेपी नेताओं के कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण पाॅजिटिव होने के बारे में सुना तभी मैंने यह फैसला लिया. उन्होंने कहा कि मैं मोदी जी के लिए चिंतित हूं इसलिए मैंने भगवान श्रीराम जन्मभूमि न्यास के अधिकारियों को सूचना दी है कि शिलान्यास के कार्यक्रम मुहूर्त पर मैं अयोध्या में सरयू नदी के किनारे पर रहूंगी.

LIVE TV

 

ट्वीट से उन्होंने जानकारी दी कि मैं भोपाल से सोमवार को निकलूंगी, मंगलवार शाम अयोध्या पहुंचने तक मेरी किसी संक्रमित व्यक्ति से मुलाकात हो सकती हैं. ऐसी स्थिति में जहां नरेंद्र मोदी और सैकडों लोग उपस्थित हों मैं उस स्थान से दूरी रखूंगी. उन्होंने कहा कि मैं मोदी और सभी लोगों के वहां से जाने के बाद श्रीराम के दर्शन करूंगी. उन्होंने कहा कि मुझे न्यास की तरफ से 4 से 6 अगस्त तक वहां रहने का न्यौता मिला है. 

 

ये भी देखें-

Trending news