जम्‍मू के बस स्‍टैंड में सुबह-सुबह हुआ ब्‍लास्‍ट, कोई हताहत नहीं
Advertisement

जम्‍मू के बस स्‍टैंड में सुबह-सुबह हुआ ब्‍लास्‍ट, कोई हताहत नहीं

ब्‍लास्‍ट के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई. वहीं इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई है.

जम्‍मू के बस स्‍टैंड में सुबह-सुबह हुआ ब्‍लास्‍ट, कोई हताहत नहीं

नई दिल्‍ली : जम्‍मू के बस स्‍टैंड में शनिवार सुबह कम तीव्रता का  ब्‍लास्‍ट हुआ है. इस ब्‍लास्‍ट के कारण आसपास के इलाके को हल्‍का नुकसान पहुंचा है. ब्‍लास्‍ट के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई. वहीं इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई है. हालांकि, इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है. पुलिस को संदेह है कि ग्रेनेड पास में स्थित पुलिस थाना इमारत को निशाना बनाने के लिये फेंका गया था. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि विस्फोट आधी रात को हुआ और हमले में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है.

प्रारंभिक जांच के आधार पर उन्होंने कहा कि ग्रेनेड के वहां से गुजर रहे एक वाहन में से फेंके जाने की आशंका है, जिसका निशाना पुलिस थाना भवन था. पुलिस थाना बस स्टैंड के मुख्य प्रवेश द्वार के पास स्थित है.

अधिकारियों ने बताया कि ग्रेनेड समय से पहले हवा में ही फट गया, जिससे ना कोई हताहत हुआ और ना ही किसी तरह की कोई क्षति हुई है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने तत्काल इलाके की घेराबंदी ली और हमलावरों का पता लगाने के लिए अलर्ट घोषित कर दिया गया. जम्मू में पिछले सात महीने में बस स्टैंड पर हुआ यह दूसरा हमला है.

fallback
ब्‍लास्‍ट के बाद इलाके में बिखरा सामान. फोटो ANI

अभी यह साफ नहीं पाया है कि यह ब्‍लास्‍ट किन वजहों से हुआ है या इसमें किसी हाथ है.

fallback
फोटो ANI

बता दें कि इस साल 24 मई को जम्‍मू के बस स्‍टैंड पर आतंकी हमला अंजाम दिया गया था. यहां देर रात करीब 12 बजे आतंकियों ने बस स्‍टैंड की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड से अपना निशाना बनाया था. हमले में दो पुलिस कर्मियों सहित पांच लोग जख्‍मी हुए थे.

बता दें कि जम्‍मू और कश्‍मीर के पुलवामा में शनिवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई है. यह मुठभेड़ पुलवामा के राजपोरा में हो रही है. बताया जा रहा है सुरक्षा बलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. इसके बाद सुरक्षा बलों ने आतंकियों की तलाश में अभियान शुरू किया. इसी दौरान आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई. सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया है.

वहीं शुक्रवार को जम्मू और कश्मीर में पुलवामा जिले के अवंतिपुरा इलाके में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया था. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने अवंतिपुरा के बांदेरपुरा-रिंजीपुरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने के बाद शुक्रवार को सुबह इलाके की घेराबंदी की और तलाश अभियान चलाया था.

Trending news