close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कम नहीं हुई है माधुरी दीक्षित पॉपुलैरिटी, 'डांस दीवाने 2' के विनर ने कहा कुछ ऐसा...

विशाल ने मीडिया से कहा, 'मेरे कई सपने हैं, जिन्हें पूरा करना है, उनमें से एक है माधुरी मैम को कोरियोग्राफ करना.' 

कम नहीं हुई है माधुरी दीक्षित पॉपुलैरिटी, 'डांस दीवाने 2' के विनर ने कहा कुछ ऐसा...
माधुरी भारत लौटने के बाद फिर से बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं.

नई दिल्ली: डांस रियालिटी शो 'डांस दीवाने 2' के विजेता विशाल सोनकर (21) का कहना है कि वे एक बड़े कोरियोग्राफर बनना चाहते हैं. साथ ही वे बॉलीवुड की डांसिंग डीवा माधुरी दीक्षित नेने को भविष्य में कोरियोग्राफ करना चाहते हैं. 

विशाल ने मीडिया से कहा, 'यह बस शुरुआत है. अब मुझे और भी काम करने हैं. मैं इस जगत में खुद को एक बड़े कोरियोग्राफर के तौर पर स्थापित होते हुए देखना चाहता हूं. वास्तविक तौर पर सफर तो अब शुरू हुआ है. मेरे कई सपने हैं, जिन्हें पूरा करना है, उनमें से एक है माधुरी दीक्षित नेने को कोरियोग्राफ करना. कौन नहीं चाहेगा उनके साथ काम करना'.

जमशेदपुर के विशाल ने दो-तीन साल पहले ही डांस सीखना शुरू किया था और उनका डांसिंग गुरू 'सोशल मीडिया' है. मुंबई आने से पहले वे डिलीवरी बॉय का काम करते थे और परिवार में अकेले कमाने वाले हैं.

गौरतलब है कि, मुंबई के चित्पवन ब्राह्मण परिवार में 15 मई 1967 को हुआ था. 80 और 90 के दशक में माधुरी दीक्षित नेने बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल थीं. बता दें कि माधुरी ने 1986 में फिल्म 'अबोध' और 'स्वाति' के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. हाल में आई फिल्म 'कलंक' में माधुरी दीक्षित कई सालों के बाद एक्टर संजय दत्त के साथ नजर आईं. 

बता दें कि, माधुरी ने 17 अक्टूबर, 1999 को डॉक्टर श्रीराम माधव नेने से शादी कर ली और दोनों के दो बेटे भी हैं. बता दें कि माधुरी दीक्षित नेने एकलौती ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें 14 बार फिल्मफेयर अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया जा चुका है. इसके अलावा उन्हें भारत सरकार द्वारा पद्मश्री से भी सम्मानित किया गया है. माधुरी भारत लौटने के बाद फिर से बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं.