चाट को लेकर परिवार में हुआ विवाद, दो भाइयों ने कर दी बड़े भाई की हत्या

सुनील अहिरवार चाट लेकर आया था और उसने यह चाट केवल अपने ही बच्चों को खाने को दी. इसी बात पर पहले सुनील की पत्नी से देवरों का विवाद हुआ, जो मारपीट में बदल गया.

चाट को लेकर परिवार में हुआ विवाद, दो भाइयों ने कर दी बड़े भाई की हत्या
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में छोटे भाइयों द्वारा बड़े भाई की हत्या का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक परिवार के सभी बच्चों को खाने के लिए चाट नहीं दिए जाने पर हुए मामूली विवाद में दो सगे भाइयों ने मिलकर अपने 35 वर्षीय बड़े भाई की कथित रूप से हत्या कर दी.

यह घटना छतरपुर जिला मुख्यालय से 35 किलोमीटर दूर ईशानगर कस्बे में सोमवार को हुई. दोनों आरोपियों को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें- साइबर अपराधियों ने ढूंढ निकाला ठगी का नया तरीका, वैज्ञानिक के खाते से उड़ाए इतने लाख

ईशानगर पुलिस थाना प्रभारी मनीष मिश्रा ने मंगलवार को बताया कि मृतक की पहचान सुनील अहिरवार (35) के रूप में हुई है. उन्होंने कहा कि अहिरवार की पत्नी नीला अहिरवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि उसके देवर राजू (25) और दिलीप (23) ने फावड़े से उसके पति की हत्या कर दी.

मिश्रा ने बताया कि सुनील अहिरवार चाट लेकर आया था और उसने यह चाट केवल अपने ही बच्चों को खाने को दी. इसी बात पर पहले सुनील की पत्नी से देवरों का विवाद हुआ, जो मारपीट में बदल गया.

ये भी पढ़ें- नशे के लिए करते थे स्नौचिंग और चोरी, पुलिस ने दो बदमाशों को ऐसे पकड़ा

उन्होंने कहा कि जब सुनील अपनी पत्नी को बचाने आया तो राजू एवं दिलीप ने अपने भाई सुनील पर फावड़े से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. मिश्रा ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और विस्तृत जांच जारी है.