close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महाराष्ट्रः बस और कंटेनर ट्रक की टक्कर,15 की मौत, 18 घायल

हादसे में 13 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि 2 लोगों की अस्पताल में इलाज के दौरान जान चली गई.

महाराष्ट्रः बस और कंटेनर ट्रक की टक्कर,15 की मौत, 18 घायल
हादसे में 13 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई

नई दिल्लीः महाराष्ट्र के धुले में रविवार की रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. हादसे में 13 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी, 2 लोगों की अस्पताल में इलाज के दौरान जान चली गई. वहीं 15-20 लोग इस हादसे में घायल हो गए. दरअसल, महाराष्ट्र के धुले जिले में स्टेट ट्रांसपोर्ट की बस हादसे का शिकार हो गई. ये बस औरंगाबाद से धुले की तरफ जा रही थी,  उसी दौरान उसकी टक्कर सामने से आ रही एक कंटेनर ट्रक के साथ हो गई. जिससे हादसे में अब तक 15 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 15 से 20 लोग घायल हो गए, जिनमें से कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है.

घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन के जरिए घायलों और शवों को बस से बाहर निकाला और अस्पताल के लिए रवाना कर दिया. जहां कुछ लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि अभी मृतकों की संख्या में वृद्धि हो सकती है, क्योंकि अभी भी कुछ यात्रियों की हालत गंभीर है. हालांकि डॉक्टर इनका इलाज कर रहे हैं, लेकिन डॉक्टर्स ने भी अभी कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है.

देखें लाइव टीवी

यमुना एक्सप्रेसवे हादसा: घायल ने बताई आपबीती, 'एक मिनट तक चीख-पुकार मची, उसके बाद खामोशी छा गई'

मिली जानकारी के मुताबिक दुर्घटना रविवार रात के 10.30 बजे शाहदा-डोंडीचा मार्ग पर निमगुल गांव के पास की है, जहां यात्रियों को लेकर औरंगाबाद से धुले जिले की तरफ आ रही बस की टक्कर सामने से आ रहे कंटेनर ट्रक से हो गई, जिसके बाद बस अनियंत्रित होकर पलट गई और हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई. 

बेकाबू DTC बस ने सड़क पर खड़े ऑटो और ई-रिक्शा को रौंदा, कई घायल, महिला की हालत गंभीर

घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि मृतकों और घायलों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है. जिनमें से कुछ यहां पहुंच भी चुके हैं. वहीं पुलिस मामले की जांच भी कर रही है. इस हादसे में ट्रक और बस के ड्राइवर की भी मौके पर ही मौत हो गई. सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे.