महाराष्ट्र: अमित शाह आज जाएंगे सोलापुर, देवेंद्र फडणवीस की 'महाजनादेश' यात्रा में होंगे शामिल
Advertisement

महाराष्ट्र: अमित शाह आज जाएंगे सोलापुर, देवेंद्र फडणवीस की 'महाजनादेश' यात्रा में होंगे शामिल

अमित शाह शाम तकरीबन 5 बजे सोलापुर पहुंचेंग. यह वह मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ रोड शो में भाग लेंगे. 

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (फाइल फोटो)

मु्ंबई: महाराष्ट्र में होने जा रहे विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने कमर कस ली है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रविवार को सोपापुर आएंगे. अमित शाह शाम तकरीबन 5 बजे सोलापुर पहुंचेंग. यह वह मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ रोड शो में भाग लेंगे. 

अमित शाह देवेंद्र फडणवीस की महाजनादेश यात्रा में शामिल होंगे जिसका आज समापन होगा. रोड शो के बाद अमित शाह एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे.  जनसभा मे एनसीपी के राणा जगजीत सिंह पाटिल, कांग्रेस विधायक जय कुमार गोरे और दुसरे पार्टियों के नेता अमित शाह की उपस्थिति मे बीजेपी मे शामिल होगे. 

नारायण राणे भी जल्द होंगे बीजेपी में शामिल
बता दें महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे भी जल्द ही बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं. नारायण राणे की पार्टी महाराष्ट्र स्वाभीमानी पक्ष का भी विलय महाराष्ट्र में होगा. सूत्रों के मुताबिक महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लागू होने से पहले महाराष्ट्र स्वाभिमानी पक्ष का विलय बीजेपी में हो सकता है. 

दो चरणों में हुई फडणवीस की 'महाजनादेश यात्रा'
देवेंद्र फडणवीस की 'महाजनादेश यात्रा' 1 अगस्त से 31 अगस्त तक चली. यह यात्रा 2 चरणों में पूरी हुई. पहला चरण 1 अगस्त से 9 अगस्त तक अमरावती के मोझरी से नंदूरबार तक चला. इसमें विदर्भ और उत्तर महाराष्ट्र कवर किया गया. दूसरा चरण 17 अगस्त से 31 अगस्त तक चला, जो औरंगाबाद से शुरू होकर नासिक तक चला. इस दौरान मराठवाड़ा, पश्चिम महाराष्ट्र, कोंकण और उत्तर महाराष्ट्र कवर किया गया.  

Trending news