महाराष्ट्र: मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा- घबराएं नहीं, जरूरी चीजों की कोई कमी नहीं है

मुख्यमंत्री ने लोगों से घर से बाहर नहीं निकलने की अपील करते हुए कहा कि कोरोना वायरस हमारा दुश्मन है, घर के बाहर नहीं निकले यह घर में घुस सकता है. 

महाराष्ट्र: मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा- घबराएं नहीं, जरूरी चीजों की कोई कमी नहीं है
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (फाइल फोटो)

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (uddhav thackeray) ने कहा कि राज्य में जरूरी चीजों की कमी नहीं होने दी जाएगी. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र (Maharashtra) में खाने पीने और दूसरे जरूरी सामानों की दुकानें खुली रहेगीं. बता दें महाराष्ट्र में कोरोना वायरस (Coronavirus) की संख्या बढ़कर 112 हो गई है. 

मुख्यमंत्री ने कहा, 'हमारे पास आवश्यक वस्तुओं का पर्याप्त भंडार है जैसे सब्जी, चावल और अन्य जरूरी वस्तुओं का पर्याप्त भंडार है इसलिए चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। आवश्यक सामान बेचने वाली सभी दुकानें भी खुली हैं।. ठाकरे ने कहा, 'इस संकट से निपटने के बाद हम  गुडीपड़वा मनाएंगे'

मुख्यमंत्री ने लोगों से घर से बाहर नहीं निकलने की अपील करते हुए कहा कि कोरोना वायरस हमारा दुश्मन है, घर के बाहर नहीं निकले यह घर में घुस सकता है. उद्धव ठाकरे ने कहा, 'मैं घर पर हूं और श्रीमती मुख्यमंत्री की बात सुन रहा हूं, आप अपने गृह मंत्री की बात सुनिए। घबराने की कोई जरूरत नहीं है, आवश्यक सेवाएं उपलब्ध हैं.'

उन्होंने लोगों से एयर कंडिशनर बंद करने की भी अपील की और कहा, केंद्र सरकार ने कहा है कि AC का इस्तमाल न करें हम तो पहले ही यह कह चुके हैं.   

ठाकरे ने कहा कि उद्योगपतियों ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. रिलायंस ने अपना हॉस्पटिल सरकार को देने की पेशकश की है. उन्होंने निजी कंपनियों से स्टाफ की सेलरी नहीं काटने का भी अनुरोध किया. 

>