close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महाराष्ट्र: कांग्रेस ने सीएम फडणवीस की 'महाजनादेश यात्रा' के खिलाफ शुरू की 'महापर्दाफाश यात्रा'

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी मल्लिकार्जुन खड़गे, गुलाम नबी आजाद और पुर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण को भी 'महापर्दाफाश यात्रा' में शामिल होना था लेकिन वो नहीं पहुंचे.

महाराष्ट्र: कांग्रेस ने सीएम फडणवीस की 'महाजनादेश यात्रा' के खिलाफ शुरू की 'महापर्दाफाश यात्रा'
महाराष्ट्र सीएम देवेंद्र फडणवीस. (फाइल फोटो)

श्रीकांत राउत, अमरावती: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की 'महाजनाधार यात्रा' के खिलाफ महाराष्ट्र कांग्रेस ने अब 'महापर्दाफाश यात्रा' की शुरुआत की है. सोमवार को अमरावती जिले में महापर्दाफाश यात्रा के दौरान सभा का आयोजन किया गया. महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष बाळासाहेब थोरात इस यात्रा और सभा की अगुवाई कर रहे हैं. पूर्व एमपीसीसी अध्यक्ष माणिकराव ठाकरे, कांग्रेस नेता माणिकराव ठाकरे और यशोमती ठाकूर जैसे नेता सभा में शामिल हुए.

आपको बता दें कि इस सभा में कांग्रेस के कुछ बड़े नेताओं को भी शामिल होना था लेकिन वो नहीं पहुंचे. जानकारी के मुताबिक कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी मल्लिकार्जुन खड़गे, गुलाम नबी आजाद और पुर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण को भी 'महापर्दाफाश यात्रा' की इस सभा में शामिल होना था लेकिन वो नहीं पहुंचे. प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष बाळासाहेब थोरात ने कहा कि पिछले पांच सालों में भाजपा की सरकार ने कुछ भी नहीं किया. कांग्रेस की योजनाओं का उद्धाटन कर उसे अपनी योजना बता दीं. उन्होंने कहा कि भाजपा की इन्हीं नीतियों का पर्दाफाश करने के लिए हमने यह सभा आयोजित की है. 

लाइव टीवी देखें- 

आपको बता दें कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस प्रदेश में 1 अगस्त से 31 अगस्त तक 'महाजनादेश यात्रा' चला रहे हैं. यह यात्रा फिलहाल अपने दूसरे फेज में है जो कि 17 अगस्त से 31 अगस्त तक चलेगा. यात्रा औरंगाबाद से शुरू होकर नासिक में खत्म होगा. इस दौरान मराठवाड़ा, पश्चिम महाराष्ट्र, कोंकण और उत्तर महाराष्ट्र कवर किया जाएगा.