close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महाराष्ट्रः मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर फड़नवीस ने की ठाकरे से मुलाकात

वहीं इससे पहले जब दिन में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर पूछे जाने पर उद्धव ठाकरे ने इस पर कहा था कि, "मैं नहीं जानता कि मंत्रिमंडल विस्तार कब होगा. मेरे पास पंचांग नहीं है."

महाराष्ट्रः मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर फड़नवीस ने की ठाकरे से मुलाकात
रविवार को मंत्रिमंडल विस्तार किया जा सकता है. (फाइल फोटो)

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस ने शुक्रवार देर रात शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात कर राज्य में प्रस्तावित मंत्रिमंडल विस्तार पर चर्चा की. फड़णवीस और वित्त मंत्री सुधीर मुंगतीवार कुछ दिन पहले कह चुके हैं कि मंत्रिमंडल विस्तार किया जाएगा. फड़णवीस ने ट्वीट करते हुए अपनी उद्धव ठाकरे से मुलाकात के बारे में बताया और लिखा कि, "मैंने शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से उनके आवास मातोश्री पर मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर चर्चा की." 

वहीं इससे पहले जब दिन में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर पूछे जाने पर उद्धव ठाकरे ने इस पर कहा था कि, "मैं नहीं जानता कि मंत्रिमंडल विस्तार कब होगा. मेरे पास पंचांग नहीं है." राजनीतिक हलकों में चर्चा है कि राज्य विधानसभा के तीन सप्ताह का मॉनसून सत्र शुरू होने से एक दिन पहले रविवार को मंत्रिमंडल विस्तार किया जा सकता है. 

एनडीए के डिनर में शामिल होंगे शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, अमित शाह ने भेजा न्योता

बता दें महाराष्ट्र की मौजूदा सरकार में वर्तमान समय में 37 मंत्री हैं. जिनमें से 16 कैबिनेट मंत्री भारतीय जनता पार्टी के हैं, साथ ही 7 राज्य मंत्री भी हैं. इसके आलवा शिवसेना के 5 कैबिनेट मंत्री और 1 राज्यमंत्री है. वहीं बाकि सहयोगी पार्टी से 1 कैबिनेट मंत्री और 1 राज्य मंत्री है. चर्चा है कि नए विस्तार में फड़नवीस अन्य 5 और मंत्री बना सकते हैं.

(इनपुटः भाषा)