महाराष्ट्रः महिला कांस्टेबल की बेटी से रेप के मामले में डीसीपी पर मामला दर्ज

नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक महिला कांस्टेबल की 23 साल की बेटी से बलात्कार करने के आरोप में आज पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) राहुल श्रीरामे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

महाराष्ट्रः महिला कांस्टेबल की बेटी से रेप के मामले में डीसीपी पर मामला दर्ज
पुलिस उपायुक्त के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

औरंगाबादः नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक महिला कांस्टेबल की 23 साल की बेटी से बलात्कार करने के आरोप में बुधवार पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) राहुल श्रीरामे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. इस बात कि जानकारी एक अधिकारी ने दी है.

पीड़िता की ओर से दाखिल की गई शिकायत के अनुसार, डीसीपी (जोन -2) श्रीरामे ने फरवरी से लेकर 21 जून के बीच बार-बार उसका यौन उत्पीड़न किया. 

डीसीपी विनायक ढाकने ने पीटीआई - भाषा को बताया , 'नौकरी दिलाने का वादा कर एक महिला कांस्टेबल की बेटी से बलात्कार के आरोप में श्रीरामे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पीड़िता ने कुछ दिन पहले उनके खिलाफ शिकायत दाखिल की थी , जिसके बाद वह अवकाश पर चले गए.'

ढाकने ने कहा , 'शिकायत के आधार पर आज एमआईडीसी सिडको पुलिस थाने में एक केस दर्ज किया गया. मामले की जांच शुरू की जा रही है.' 

एमआईडीसी सिडको पुलिस थाने के इंस्पेक्टर सुरेंद्र मलाले ने कहा कि श्रीरामे पर आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार), 417 (धोखाधड़ी), 323 (जानबूझकर नुकसान पहुंचाना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत केस दर्ज किया गया है.