महाराष्ट्र: मजाक करना पड़ गया भारी, तेज प्रेशर हवा ने ले ली युवक की जान

हादसा एक फैक्ट्री में उस वक्त हुआ जब एक युवक के साथ उसके साथी ने मजाक करने की कोशिश की

महाराष्ट्र: मजाक करना पड़ गया भारी, तेज प्रेशर हवा ने ले ली युवक की जान
सहकर्मी ने मजाक-मजाक में एयर कम्प्रेशर की हवा युवक के मलद्वार में भरने की कोशिश की थी

प्रताप नाईक, कोल्हापुर: महाराष्ट्र के कोल्हापुर में एक अजीबोगरीब हादसा नजर आया. इस दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौत हो गई है. यह हादसा एक फैक्ट्री में उस वक्त हुआ जब एक युवक के साथ उसके साथी ने मजाक करने की कोशिश की. फैक्ट्री में काम कर रहे एक साथी वर्कर ने युवक के साथ मजाक किया था. लेकिन वह मजाक इतना भारी पड़ गया कि आखिरकार युवक की जान चली गई. दरअसल सहकर्मी ने मजाक-मजाक में एयर कम्प्रेशर की हवा युवक के मलद्वार में भरने की कोशिश की थी. घटना का सीसीटीवी भी सामने आ चुका है.

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई इस घटना का फुटेज देखने पर ऐसा लगता है कि मृतक युवक अपने सहकर्मी के पास कुछ बात करने गया था. उसी दौरान वह सहकर्मी, जो हवा के प्रेशर से कुछ काम कर रहा था, मृतक युवक के कपड़ों पर हवा का प्रेशर मारता है. ठीक उसी वक्त उसे पता नहीं क्या सूझती है कि वह एयर कम्प्रेशर की पाइप उसके मलद्वार के करीब ले जाता है ठीक उसी पल वह युवक गश खाकर गिर जाता है.

मजाक करना पड़ गया भारी
जानकारी के मुताबिक यह हादसा कोल्हापुर की पार्वती फाउंड्री में हुआ जहां काम करने वाले एक शख्स ने मजाक में तेज दबाव वाली हवा का पाइप युवक के मलद्वार की तरफ कर दिया था. बताया जा रहा है कि तुरंत युवक का पेट फूल गया था और उसकी आंतें फट गई थीं. बताया जा रहा है प्रेशर से हवा उसके शरीर में घुस जाने के चलते युवक की जान पर बन आई.

तीन सितंबर को हुई थी घटना
प्राप्त जानकारी के अनुसार यह हृदयविदारक घटना तीन सितंबर को हुई थी. घटना के बाद युवक का प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था. लेकिन, डॉक्टरों के तमाम प्रयास के बावजूद युवक ने गुरुवार को दम तोड़ दिया. मरने वाले युवक का नाम आदित्य दत्तात्रय जाधव है. बताया जा रहा है कि 29 साल का ये युवक घर का इकलौता कमाने वाला था. उसके परिवार में उसकी बीवी और बेटे के साथ बहन और माता-पिता हैं.