महाराष्ट्र: बाढ़ पीड़ितों का हालचाल जानने सांगली पहुंचे नाना पाटेकर और उर्मिला मतोंडकर

इससे पहले स्टार जोड़ी रितेश और जेनेलिया देशमुख ने महाराष्ट्र के बाढ़ पीड़ितों के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये का योगदान दिया है. 

महाराष्ट्र: बाढ़ पीड़ितों का हालचाल जानने सांगली पहुंचे नाना पाटेकर और उर्मिला मतोंडकर

मुंबई: महाराष्ट्र के बाढ़ पीड़ितों के लिए देशभर से मदद पहुच रही है. बॉलीवुड ने भी मदद के लिए हाथ आगे किए है. बुधवार ( 14 अगस्त) को बॉलिवूड अदाकारा उर्मिता मातोंडकर और अभिनेता नाना पाटेकर बाढ़ प्रभावितों सें मिलने सांगली पहुंचे. दोनों बॉलीवुड कलाकारों ने अलग-अलग दौरा किया था. 

2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस में शामिल हुई उर्मिता मातोंडकर कांग्रेस सेवादल के बैनर के साथ लोगों से मिली. तो वहीं नाना पाटेकर ने बाढ़ पीड़ितों का दर्द सुना उन्होंने पीड़ितों की लिए मदद के लिए लोगों से अपील भी की.

बॉलिवूड अदाकारा उर्मिता मातोंडकर ने सांगली में बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात के बाद कहा कि बाढ़ आपदा एक बड़ी चुनौती है सभी लोगों को मिलकर काम करना चाहिए, मुंबई से मैंने मदद भेजी थी अब खुद मदद लेकेर सांगली में आई हूं. 

अभिनेता नाना पाटेकर ने सांगली में बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात के बाद कहा की, मैं समझता हूं की बाढ़ का मुकाबला कोई अकेला नहीं कर सकता है, सबको मिलकर इस आपदा का मुकाबला करना होगा. एक रात में सब कूछ तबाह हो जाता है तो फिर उसे खड़ा करने में समय लगता है. 

नाना पाटेकर ने कहा कि मुझे लगता है कि बाढ़ आपदा मैं सिर्फ सरकारी जिम्मेदारी नही बनती. हम सबको मिलकर इसके लिए योगदान देना चाहिए .

इससे पहले स्टार जोड़ी रितेश और जेनेलिया देशमुख ने महाराष्ट्र के बाढ़ पीड़ितों के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये का योगदान दिया है. BIG B अमिताभ बच्चन ने भी फैंस से की डोनेशन की अपील की है. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.