VIDEO: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना कार्यकर्ता की गुंडागर्दी, थिएटर के मैनेजर को मारा थप्‍पड़
Advertisement

VIDEO: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना कार्यकर्ता की गुंडागर्दी, थिएटर के मैनेजर को मारा थप्‍पड़

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को पुणे के एक थिएटर में जमकर हंगामा और नारेबाजी की.

(फोटो साभार: ANI)

पुणे: मुंबई की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना एक बार फिर से चर्चा में है. न्‍यूज एजेंसी ANI में आए एक वीडियो में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को पुणे के एक थिएटर में जमकर हंगामा और नारेबाजी की. एमएनएस के कार्यकर्ता थि‍एटर में खाने की चीजों पर ज्यादा रेट पर सामान बेचने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन कर रहे थे. इसी बीच फूड कोर्ट में मौजूद मैनेजर को एक कार्यकर्ता ने थप्‍पड़ जड़ दिया जिसके बाद से ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

सामने आए वीडियो में थिएटर में दर्जनों की संख्या में एमएनएस कार्यकर्ता एमआरपी दिख रहे हैं. इस वीडियो में साफ सुनाई दे रहा है कि वो मैनेजर को पीटने के साथ ही गालियां भी दे रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, पुणे के सेनापति बापट रोड स्थित एक मॉल में गुरुवार को एमएनएस के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. 

VIDEO: MNS नेता की गुंडागर्दी, कैब ड्राइवर को धमकाते हुए सड़क पर करवाई उठक-बैठक

थिएटर में नारेबाजी कर रहे है कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि फूड कोर्ट में मूल दाम से ज्‍यादा रेट पर सामान बेचा जा रहा है. इतना ही नहीं खाने का सामान जो बाहर कम दामों में मिलता है उसके भी यहां दाम बहुत ज्यादा हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की है. पुलिस के मुताबिक एफआईआर में एमएनएस के किशोर नानासाहेब शिंदे सहित 15 लोगों का नाम लिखा गया है. 

Trending news