close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महाराष्‍ट्र: बारिश से राहत नहीं, पुणे में हालात सबसे गंभीर, मंगलवार को भी रहेंगे स्‍कूल बंद

प्रशासन के अनुसार, पुणे में मंगलवार को भी स्कूलों को छुट्टी घोषित की गई है. मौसम विभाग ने भारी बारीश की चेतावनी भी दी है. जिसके चलते पुणे के स्‍कूल बंद रखने का आदेश जिलाधिकारी ने दिए हैं.

महाराष्‍ट्र: बारिश से राहत नहीं, पुणे में हालात सबसे गंभीर, मंगलवार को भी रहेंगे स्‍कूल बंद

पुणे: महाराष्‍ट्र के कई हिस्‍सों में लगातार हो रही बारिश ने हालात बेकाबू कर दिए हैं. खासकर पुणे जैसे शहर में हालात अब भी बेकाबू हैं. मौसम विभाग के अनुसार, यहां पर मंगलवार को भी तेज बारिश हो सकती है. इस कारण यहां पर मंगलवार को भी स्‍कूल औश्र दफ्तरों की छुट्टी घोषित की गई है.

प्रशासन के अनुसार, पुणे में मंगलवार को भी स्कूलों को छुट्टी घोषित की गई है. मौसम विभाग ने भारी बारीश की चेतावनी भी दी है. जिसके चलते पुणे के स्‍कूल बंद रखने का आदेश जिलाधिकारी ने दिए हैं. इधर एनडीआरएफ की टीम राहत और बचाव कार्य में लगी हुई है. सोमवार को पुणे के सिर्फ ओल्‍ड संघवी इलाके में ही 150 से ज्‍यादा लोगों को रेस्‍क्‍यू कर सुरक्ष‍ित स्‍थानों पर पहुंचाया गया. इनमें 3 प्रेग्‍नेंट महि‍लाएं भी शामिल हैं.

खडकवासला डैम से मुळा मुठा नदी में पानी छोडा जाने वाला है. जिसके चलते पुणे में मंगलवार को छह पुल बंद रहने वाले हैं. इस कारण पुणे शहर में ट्रैफिक की समस्या हो सकती है. हिंजेवाडी इलाके में कार्यरत आईटी कंपनि‍यों ने अपने कर्मचारीयों को घर से काम करने की अनुमती दी है.

इनपुट: अरुण मेहेत्रे