close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: रस्साकशी खेलते-खेलते जमीन पर अचानक गिरा छात्र और चली गई जान

रस्साकसी खेल के दौरान 22 वर्षीय छात्र बिपिन सोनी सबसे आगे था और उसने सामने वाली टीम को अपनी तरफ खींचकर हराने की भरपूर कोशिश की.

VIDEO: रस्साकशी खेलते-खेलते जमीन पर अचानक गिरा छात्र और चली गई जान
मृतक छात्र का नाम जिबिन सनी (22) है और वह नर्सिंग में द्वितीय वर्ष का छात्र था.

मुंबई: महाराष्ट्र के पुणे से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक छात्र की खेलते-खेलते अचानक मौत हो गई. दरअसल, पुणे के  विद्याविहार स्थित सोमैया कॉलेज में एनुअल स्पोर्ट्स डे का आयोजन किया गया था. इसमें छात्र-छात्राओं ने कई खेलों में हिस्सा लिया. इस दौरान बच्चों ने रस्साकशी के खेल में भी भाग लिया था. छात्र-छात्राएं दो टीमों में बंटकर एक-दूसरे को को हराने में जुटे थे. वहीं, अचानक एक छात्र अचानक जमीन पर गिर गया. वहां मौजूद लोग कुछ समझ पाते इससे पहले छात्र की मौके पर ही मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि रस्साकशी खेल के दौरान 22 वर्षीय छात्र बिपिन सोनी सबसे आगे था और उसने सामने वाली टीम को अपनी तरफ खींचकर हराने की भरपूर कोशिश की. इसी दौरान वह अचानक से जमीन पर गिर गया. छात्र के गिरते ही वहां मौजूद लोग घबरा गए. इससे पहले कि बच्चे और टीचर कुछ समझ पाते छात्र की मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि, छात्र को टीचर घाटकोपर के राजावाडडी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

बताया जा रहा है कि मृतक छात्र का नाम जिबिन सनी (22) है और वह नर्सिंग में द्वितीय वर्ष का छात्र था. इस घटना के होने के बाद से कॉलेज ने आगे की अपनी सभी स्पोर्ट्स एक्टिविटी आज के लिए बंद कर दी है. इस घटना से पूरा कॉलेज प्रशासन और छात्र-छात्राएं सदमे में हैं. छात्र की मौत पर राजावाडडी अस्पताल के डीन विद्या ठाकुर ने कहा कि प्रथमदृष्टया मामला हॉर्टअटैक का लग रहा है. खेल के दौरान यह घटना घटी और जब इस छात्र को अस्पताल लाया गया, तो वह मृत अवस्था में था. इस बच्चे की मौत कैसे हुई इसका कारण पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आने के बाद पता चल सकेगा.