उद्धव ठाकरे ने शपथ ग्रहण के लिए सांगली के इस किसान दंपति को भेजा खास न्‍योता

उद्धव ठाकरे ने इस दंपति को नई सरकार के शपथ ग्रहण के लिए मुंबई बुलाया है. 

उद्धव ठाकरे ने शपथ ग्रहण के लिए सांगली के इस किसान दंपति को भेजा खास न्‍योता

मुंबई/सांगली : शिवसेना (Shiv Sena) प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) गुरुवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. इस शपथ ग्रहण समारोह के लिए उद्धव ठाकरे ने सांगली (Sangli) के विटा इलाके में रहने वाले विठ्ठल भक्त किसान दंपति को निमंत्रण दिया है. इस शपथ ग्रहण में आम लोगों को भी साधने कि कोशिश शिवसेना ने की है.

दरअसल, बीते 15 नवंबर को उद्धव ठाकरे नपे सांगली के विटा इलाके का दौरा किया था. इस दौरान उन्‍होंने संजय सावंत और उनकी पत्नी रुपाली सांवत से मुलाकात की थी. तब किसान और विठ्ठल भक्तों ने शिवसेना का मुख्यमंत्री बनाने की मांग की थी. भगवान विठ्ठल की नगरी पंढरपुर से चंद्रभागा नदी से लाया तीर्थ और तुलसी की माला उद्धव ठाकरे को भेंट की गई थी. साथ ही शिवसेना का मुख्यमंत्री बने, इसके लिए उन्‍होंने 5 दिन का उपवास रखा था.


बीते 15 नवंबर को उद्धव ठाकरे नपे सांगली के विटा इलाके का दौरा किया था. इस दौरान उन्‍होंने संजय सावंत और उनकी पत्नी रुपाली सांवत से मुलाकात की थी...

LIVE TV...

दंपति 90 किलोमीटर बिना चप्पल पहने भगवान विठ्ठल का दर्शन करने पंढरपुर गए थे. अब उद्धव ठाकरे ने इस दंपति को नई सरकार के शपथ ग्रहण के लिए मुंबई बुलाया है. शिवसेना सांसद विनायक राऊत ने उन्‍हें फोन किया और उद्धव ठाकरे का निमंत्रण विठ्ठल भक्त किसान दंपति को दिया. यह दंपति गुरुवार को होने वाले मुख्यमंत्री के शपथग्रहण के लिए मुंबई पहुंच रहे हैं.

भगवान विठ्ठल के भक्त किसान संजय सावंत बताते हैं कि उद्धव ठाकरे ही किसानों को न्याय दे सकते हैं. यह विश्वास हमें है कि किसानों के हित उद्धव जानते हैं, इसलिए उद्धव ठाकरे ही मुख्यमंत्री बनें, यह किसानों की और विठ्ठल भक्तों की इच्छा है. जब वह सांगली दौरे पर आए थे तब हमने उनसे कहा था कि शिवसेना का ही मुख्यमंत्री बने और हम यह शपथ ग्रहण समारोह देखना चाहते हैं. हमने कहा कि उस शपथ ग्रहण में हमें स्टेज के नीचे जगह मिले तो उन्‍होंने मुझसे कहा कि आपको शपथ ग्रहण समारोह में स्टेज पर जगह मिलेगी. आज उनकी तरफ से निमंत्रण आया है. मैं मुंबई पहुंचा हूं.

ये वीडियो भी देखें: